अमृतसर में हुए आतंकवादी हमले की शिवसेना बालठाकरे ने की निंदा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। शिवसेना बालठाकरे की हंगामी बैठक शिवसेना कार्यालय कमेटी बजार में शिवसेना प्रदेश उप्पाध्यक्ष रणजीत राणा की अध्यक्षता में हुई जिसमें अमृतसर में राजासांसी हवाई अड्डे से मात्र तीन किलोमीटर दूर एक निरंकारी भवन में पाठ पूजा कर रहे लोगों पर दो मोटर सवार आंतकियों ने ग्रेनेट फैंक कर बम ब्लास्ट कर दिया।

Advertisements

जिससे दो लोग मारे गए और बीस लोग घायल होने की कडा आक्रोश जाहिर करते हुए रणजीत राणा ने कहा कि शिवसेना बार-बार सरकारों को याद दिलाती रही है कि आंतकवाद पंजाब में दोबारा दस्तक दे चुका है जिससे ही पिछले 2-3 वर्षों में कई शिवसेना नेताओं आर.एस.एस. नेताओं पर हमले और हत्याओं की घटनाएं हो चुकी हैं और हाल ही में जालंधर थाना मकसूदां में बम धमाका और दो कश्मीरी आंतकियों के पकड़े जाने से पुलिस प्रशासन को गंभीर हो जाना चाहिए था। पंजाब की खुफिया एजेंसिया और स्वंय पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी कह चुके हैं कि खालिस्तानी एलिमेंटस सक्रिय हो चुके हैं। इस अवसर पर कार्यकारी जिला प्रधान विजय ठाकुर, शहरी प्रधान जावेद खान व कपिय ठाकुर ने कहा कि पिछले कई दिनों से खुफिया एजेंसियों की सुचना से पंजाब को हाई अलर्ट घोषित किया जा चुका था। उन्होंने बताया कि अभी दो दिन पहले कश्मीरी आंतकी जाकिर मुसा के पंजाब में घुसने को लेकर हाई अलर्ट किया था।

फिर भी आंतकी वारदात करने में सफल हो गए जिससे पुलिस की साख गिरी है। शिवसेना नेताओं ने कहा कि यह वारदात पाकिस्तान से मात्र कुछ ही दुरी पर है और निरंकारियों से खालिस्तान ऐजेंसिया आंतकवाद के दौर से दुश्मनी रखती हैं उसको देखते हुए और आंतकवादी घटनाओं को देखते हुए कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि शिवसेना आंतवादियों के खिलाफ हर संभव लड़ाई लडने को तैयार है इस अवसर पर शहरी संगठन मंत्री राज कुमार काली, युवा शिवसेना नेता काकू रिवाड़ी, सुनील कुमार, नरिंदर कुमार व सुनील बबलू भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here