पंजाब को एक बार फिर से आंतकवाद के दौर में धकेलने की साजिश: कमल चौधरी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पूर्व सांसद कमल चौधरी ने अमृतसर में निरंकारी सत्संग पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि कुछ देश विरोधी ताकतें पंजाब को एक बार फिर से आंतकवाद के दौर में धकेलने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों ने कुछ दिन पहले ही अलर्ट किया था कि आतंकवादी पंजाब में किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं इतना ही नहीं उन्होंने तो जैश ए मोहम्मद के एक आतंकी मूसा के फिरोजपुर में होने की आशंका भी प्रकट की थी। उन्होंने कहा कि निरंकारी सत्संग पर हमला पंजाब में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे की तरफ एक सोची-समझी साजिश है। इसी तरह 1977-78 में भी आतंकवादियों ने निरंकारी प्रमुख को शहीद कर दिया था।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब ने लंबे समय तक आतंकवाद के काले दौर का सामना किया है पंजाब के लोगों ने बहादुरी के साथ यहां पर शांति कायम की है जिसे किसी भी हालत में किसी को भंग नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को अपने राजनीतिक हितों से ऊपर उठकर इस प्रकार के आतंकी हमलों की निंदा करनी चाहिए। श्री चौधरी ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां लगातार सूचित कर रही है कि आतंकवादी इस प्रकार के और हमले भी कर सकते हैं इसलिए सबको सजग रहने की जरूरत है उन्होंने कहा कि सीमा पार से भी आतंकवादियों को लगातार मदद दी जा रही है जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों पर सुरक्षाबलों द्वारा जो शिकंजा कसा जा रहा है उसके बाद उन्होंने पंजाब में कार्रवाई करने की साजिश रची है।

उन्होंने कहा कि विदेश में बैठे आतंकवादियों के समर्थक लगातार उन्हें पंजाब में माहौल बिगाडऩे के आदेश दे रहे हैं। परंतु इन सबके बीच हमको हर परिस्थिति में एकजुट रहकर आतंकवाद का मुकाबला करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों को जल्द ही निरंकारी सत्संग पर हमला करने वाले आतंकियों को तलाश कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए ताकि समय रहते आतंकवाद को समाप्त किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here