खिलाडिय़ों को नहीं आने दी जाएगी सामान की कमी: हनी सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के सहयोगियों एवं समर्थकों द्वारा बनाए गए विजय सांपला फैन क्लब की तरफ से युवाओं को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने के मनोरथ से खेल किटें भेंट करने के शुरु किए गए कार्यक्रम को लेकर युवाओं में काफी उत्साह पाया जा रहा है और क्लब के सदस्य युवाओं एवं स्पोट्र्स क्लबों के साथ संपर्क साध रहे हैं ताकि उन्हें खेल किटें भेंट की जा सकें। इसी कड़ी के तहत क्लब की तरफ से लाजवंती लायसं क्लब को किट भेंट की गई।

Advertisements

-विजय सांपला फैन क्लब ने लाजवंती लायसं को भेंट की खेल किट

चेयरमैन रोहित सूद हनी ने कहा कि विजय सांपला ने सदैव ही युवाओं को खेल एवं शिक्षा के साथ जोडऩे के प्रयास किए हैं तथा उनके दिखाये मार्ग पर चलते हुए ही विजय सांपला फैन क्लब द्वारा यह कार्य प्रारंभ किया गया है। उन्होंने स्पोट्र्स क्लबों से अपील की कि वे किटें लेने के लिए क्लब से संपर्क कर सकते हैं ताकि कोई भी क्लब खेल के सामान से वंचित न रह सके।

इस अवसर पर लाजवंती लायसं क्लब के प्रधान जसविंदर सिंह जस्सी ने कहा कि युवा खेल में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, मगर कई कमियों के चलते युवा इस मौके से चूक जाते हैं। मगर विजय सांपला फैन क्लब की तरफ से की जा रही पहल का युवाओं को काफी लाभ मिलेगा और वे अपनी प्रतिभा सिद्ध कर पाएंगे। इस अवसर पर जिला महासचिव नीरज शर्मा, उपाध्यक्ष हरी ओम, सचिव सचिन, हरप्रीत सेठी सोशल मीडिया इंचार्ज के अलावा बड़ी संख्या में फैन क्लब एवं लाजवंती लायसं क्लब के सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here