कोरियर कंपनी के मैनेजर को घायल कर 3.50 लाख रुपये लूटे

14796119_1219474444779414_338696566_o
होशियारपुर। होशियारपुर के बीचोबीच मोहल्ला प्रेमगढ़ रोड धोबियां वाली गली में आज पांच अज्ञात युवकों ने एक कोरियर सर्विस के मालिक को घायल कर उससे साढ़े तीन लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया। इतना ही नहीं जाते समय लुटेरे सी.सी.टी.वी. रिकार्डिंग का पूरा सैट ही साथ लेकर फरार हो गए। आज सोमवार सुबह हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

-कोरियर लेने के बहाने आए आफिस, तेजधार हथियार से घायल कर दिया घटना को अंजाम-

जानकारी अनुसार सिविल अस्पताल में उपचाराधीन मैनेजर रविंदर के पिता सतपाल ने बताया कि उनका पुत्र दो साल पहले उक्त कोरियर कंपनी में मैनेजर लगा था तथा मैनेजर होने के नाते वह ही सबसे पहले आता था। उन्होंने बताया कि आज सुबह जब रविंदर आफिस आया तो दो युवकों ने उसे आकर कहा कि उनका कोरियर आया है, वे उसे लेने आए हैं। जब रविंदर ने उनका नाम व पता पूछा तो इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता युवकों ने तेजधार हथियार से उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद लुटेरे उसकी अलमारी में पड़ी साढे तीन लाख रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए। उसने बताया कि लुटेरे मोटरसाइकिलों पर आए थे तथा उनकी संख्या करीब पांच थी। दो आफिस के अंदर आए थे व तीन बाहर खड़े थे।

-लूट के बाद सी.सी.टी.वी. रिकार्डिंग यूनिट भी साथ ले गए लुटेरे-

लुटेरे जाते समय आफिस में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे का रिकार्डिंग यूनिट भी साथ ले गए। रविंदर के पिता ने बताया कि शनिवार व रविवार होने के कारण इसलिए आफिस में कैश अधिक था। इस दौरान आफिस में काम करने वाले गगनदीप ने बताया कि जब वह आफिस पहुंचा तो रविंदर की हालत खराब थी व उसके हाथ से खून बह रहा था। इस पर वे तुरंत उसे निजी अस्पताल लेकर गया, जहां से डाक्टर ने उसे सिविल अस्पताल रैफर कर दिया। लूट की घटना का समाचार मिलते ही थाना सिटी प्रभारी नवदीप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लेकर अगली कार्रवाई शुुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here