स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों का सम्मान, हर बुधवार जिलाधीश करेंगे मुश्किलों का हल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मिशन तंदरुस्त पंजाब के अंतर्गत जिला प्रशासन की ओर से स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों की समस्याओं के हल के लिए स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों का सत्कार अभियान शुरु किया गया है, जिसके अंतर्गत हर बुधवार जिलाधीश की ओर से स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों की मुश्किलें सुनी जा रही हैं। इसी कड़ी के अंतर्गत जिलाधीश ईशा कालिया ने जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में समस्यांए सुनी और इनमें से कई समस्याओं का मौके पर ही हल किया।
जिलाधीश ने सबसे पहले स्वतंत्रता सेनानियों के वारिसों को टोल प्लाजा पर आ रही समस्या का हल किया। इसके अलावा उन्होंने स्वास्थ्य सुविधाओं संबंधी सिविल सर्जन को हिदायत करते हुए कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों को पहल के आधार पर स्वास्थ्य सुविधांए मुहैय्या करवाई जांए। ईशा कालिया ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के वारिसों को पहल के आधार पर शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधांए मुहैय्या करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से स्वतंत्रता सेनानियों के वारिसों की परेशानियां सुनने के लिए यह अभियान शुरु किया गया हैं, ताकि उनको किसी समस्या का सामना न करना पड़े।
इस मौके पर सहायक कमिश्नर (सामान्य) रणदीप सिंह हीर, जिला फ्रीडम फाइटर उत्तराधिकारी संस्था के प्रधान गुरदेव सिंह कोटफतूही, प्रभ सिंह, हीरा लाल पुरी, जसपाल सिंह, गुरमेल सिंह हारटा, हरभजन कौर, हरवेल कौर, बिमला रानी, कैलाश रानी, जैमल सिंह, जगतार सिंह, सर्वजीत सिंह, दविंदर सिंह, मोहन सिंह व अन्य स्वतंत्रता सेनानियों के पारिवारिक सदस्य भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here