मोदी ने रखी महिलाओं के लिए सद्युग की नींव: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पूरे देश में लिंग अनुपात ठीक हो, इसके लिए केन्द्र सरकार ने बहुत से प्रयास किए हैं। बेटियों के जन्म को बढ़ावा देने के लिए, उन्हे साक्षर व जागरुक बनाने के लिए केन्द्र सरकार हर महीने कोई न कोई योजना लागू कर रही है। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने मोहल्ला हीरा कालोनी में महिलाओं की एक बैठक में केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए कहे।

Advertisements

दुर्गा माता मंडल को विजय सांपला की तरफ से भेंट किए बर्तन

पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि इन योजनाओं की शुरुआत लाडली लक्ष्मी योजना से की गई थी, जिसके तहत बालिका के संपूर्ण विकास के लिए अलग-अलग राशियों का प्रबंध किया गया है और इसी के साथ-साथ सुकन्या समृद् योजना में बेटियों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए बहुत से प्रबंध किए गए है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इसी की तर्ज पर केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला जी ने अपने लोक सभा क्षेत्र में बहुत सी महिलाओं को सैल्फ हैल्प गु्रप बनाकर रोजगार के साथ जोड़ा है।
पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि यह एक सद्युग की शुरुआत है। इसे मंजिल तक पहुंचाने के लिए 2019 में नरेन्द्र मोदी जी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना जरुरी है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि महिलाएं हमेशा ऐसा देश चाहती है, जिस में सभी सुरक्षित रह पाएं। यह भावना केवल नरेन्द्र मोदी जी ही पूरी कर सकते है। इस मौके पर पार्षद तलवाड ने दुर्गा माता मंडल को विजय सांपला जी की तरफ से बर्तन भी भेंट किए। इस मौके पर सरोज कपूर, प्रो. पूजा वशिष्ट, मनोरमा, नीलम, ऊषा, शकुंतला, पुष्पा, रचना, मीनू, बेबी, कुलदीप कौर, मुस्कान, प्रिया सैनी आदि भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here