पार्टीबाजी से ऊपर उठकर होगा हलके का विकास: विधायक डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। विधायक चब्बेवाल डा. राजकुमार द्वारा हलका चब्बेवाल के माहिलपुर ब्लाक और होशियारपुर 2 ब्लाक के सभी गांवों के सरपंचों के साथ बैठक की गई। इस बैठक में पंचायत विभाग के अधिकारी शामिल हुए। बैठक में डा. राजकुमार ने नवनिर्वाचित सरपंचों को बधाई दी और उनके साथ गांवों के विकास कार्यों के बारे में चर्चा की। डा. राज ने उनसे गांवों की समस्याओं की जानकारी लेते हुए ओर बेहतर ढंग से कामकाज करने के लिए उनके सुझाव लिए। कई समस्याओं पर पंचायत अफसरों, बी.डी.पी.ओ. आदि को मौके पर ही समस्याएं हल करने संबधित निर्देश दिए।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज ने गांवों में मनरेगा के अंतर्गत गलियों, नालियों के सुधार कार्य के लिए और गांव वासियों को रोजगार मुहैय्या करवाने के निर्देश दिए। नीले कार्ड बारे जानकारी देते हुए डा. राज ने बताया कि सभी गरीबों के नए नीले कार्ड और काटे गए कार्ड बहाल करने का काम जल्द ही शुरू होगा और सभी सरपंच अपने गांवों में इसका लाभ जरुरतमंदों तक पंहुचाना आश्वासित करें। डा. राज ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह चब्बेवाल हलके के लिए उनको 5 करोड़ का विधायक फंड दे रहे हैं। इस फंड को वह चब्बेवाल के हर गांव पर लगाकर अपने हलके के विकास कार्यों को तेज करेंगे।

डा. राज ने उपस्थित सरपंचों को निर्देश दिए कि वह पार्टीबाजी से उपर उठकर काम करें और कैप्टन अमरेंदर सिंह के नशा मुक्त पंजाब का सपना साकार करें। इस मौके पर पंचायती विभाग के अमरजीत ऐक्सियन वाटर सप्लाई, विजय कुमार, के.एस.सैनी, एस.डी.ओ. राजकुमार, राजीव पाल डी.आर.ओ., जसविंदर सिंह बी.डी.ओ., राजीव कुमार एस.डी.ओ. पी.डब्लयू.डी., तरसेम सिंह बी.डी.ओ. माहिलपुर आदि सहित सभी गांवों के सरपंच, जिला परिषद से कमेटी सदस्य आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here