जनता की मांग पर संतोष चौधरी ने एम.पी. टिकट के लिए किया आवेदन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व सांसद व पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी ने जनता की मांग पर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी टिकट हेतु पी.पी.सी.सी. में आवेदन किया। उन्होंने अपना आवेदन प्रदेश महासचिव इंचार्ज कैप्टन संदीप सिद्धू को सौंपा। उन्होंने कहा कि उनका सारा परिवार जनता की सेवा को समर्पित रहा है तथा भविष्य में अगर पार्टी उन्हें अवसर प्रदान करती है तो वे इसी निष्ठा से पार्टी व जनता की सेवा करती रहेंगी।

Advertisements

गौरतलब है कि 2009 में लोकसभा चुनाव में संतोष चौधरी ने कांग्रेस पार्टी को होशियारपुर लोकसभा सीट से जीत दिलाई थी तथा केन्द्र में बनी कांग्रेस सरकार ने उन्हें केन्द्रीय राज्य मंत्री बनाकर होशियारपुर ही नहीं बल्कि पूरे देश की सेवा का मौका दिया था। इनका पूरा परिवार कांग्रेस पार्टी का वफादार सिपाही रहा है तथा पिछले लोकसभा चुनाव में संतोष चौधरी को टिकट न देकर पार्टी यह सीट हाथ से धो बैठी थी। इसके चलते ही यहां की जनता ने लोकसभा चुनाव से पहले ही एक बार फिर से संतोष चौधरी को टिकट देकर यह सीट भारी मतों से जीतकर पार्टी की झोली में डालने की मांग करनी शुरु कर दी है।

भले ही पार्टी ने उन्हें पिछली बार टिकट नहीं दिया, मगर उनकी जनसेवा में कोई कमी नहीं रही तथा अपने मिलनसार स्वभाव एवं पार्टी के प्रति ईमानदारी दर्शाते हुए पूरी वफादारी बरती और जनता के कार्यों को प्राथमिकता दी व जनता के दुख सुख में उनके साथ खड़ी रहीं। इसके चलते ही जनता उन्हें आने वाले एम.पी. के तौर पर देख रही है। हाल ही में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता ने भी संतोष चौधरी को टिकट दिए जाने की मांग की थी तथा जनता के कहने पर ही संतोष चौधरी द्वारा आवेदन किया गया है। संतोष चौधरी द्वारा आवेदन किए जाने से खुश कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी को संतोष चौधरी को ही उम्मीदवार बनाना चाहिए ताकि पार्टी भारी मतों से यह सीट जीत सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here