होशियारपुर-वृंदावन रेल स्वीकृति से केंद्रीय मंत्री सांपला ने भक्तों की भावनाओं का किया सम्मान -पार्षद तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। संतों की नगरी होशियारपुर से लाखों भक्त वृंदावन अपने आराध्य श्री कृष्ण जी के दर्शनों को जाते हैं और इन भक्तों की हमेशा यह मांग रही है कि होशियारपुर से वृन्दावन तक सीधी रेल चलाई जाए। अब केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री विजय सांपला ने यह स्वीकृति दिलवा कर लाखों कृष्ण भक्तों की भावनाओं का सम्मान किया है। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने गांव पंडोरी कद्द में पंजाब भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तजिन्द्र कौर की अध्यक्षता में आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि होशियारपुर-वृन्दावन रेल स्वीकृति मिल जाने के बाद अब लोकसभा क्षेत्र होशियारपुर में कांग्रेस मुद्दा विहीन हो गई है। उन्होंने कहा कि मथुरा-वृन्दावन जाने वाली हजारों महिला भक्तों में आज श्री विजय सांपला के इस प्रयास से केन्द्र के प्रति दृढ़ता बढ़ी है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि आजादी के बाद होशियारपुर से धार्मिक जगहों को जोडऩे वाले रेल सफर की हमेशा मांग रही है, जिसे विजय सांपला ने पहले जेजों से श्री अमृतसर साहिब व अब होशियारपुर से वृन्दावन तक रेल सुविधा प्रदान करवा कर पूरा किया है। बैठक को श्री विजय सांपला की धर्मपत्नी श्री मति सुदेश सांपला, श्रीमति सुषमा सेतिया, गुरिंदर कौर लाडी ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर पंडोरी कद्द महिला मोर्चा की उपप्रधान सुरिंद्र कौर, सचिव कमलजीत कौर, सलाहकार मैंबर परमजीत कौर, रविन्द्र कौर, जसलीन कौर, सुरजीत कौर व तजिन्द्र कौर आदि ने होशियारपुर से वृन्दावन तक रेल स्वीकृति दिलवाने पर विजय सांपला का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here