सरकारी कॉलेज में रैड रिबन क्लब ने ’’मिशन फतेह’’ प्रोग्राम के अधीन कोरोना महामारी के प्रति फैलाई जागरूकता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर के प्रिंसीपल सतनाम सिंह, रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार और प्रो. रणजीत कुमार की तरफ से ’’मिशन फतेह’’ प्रोग्राम को कामयाब बनाने के लिए लोगों को जागरूक करने, उनकी मदद करने के लिए प्रण लेने जैसे प्रोग्रामों का आयोजन किया जा रहा है ताकि कोरोना महामारी से लोगों को बचाया जा सके और इस महामारी का अंत किया जा सके। यह ऑन लाईन की सहायता से भी किया जा रहा है।

Advertisements

प्रिंसीपल सतनाम सिंह और प्रो. विजय कुमार ने कॉलेज के स्टाफ विद्यार्थियों और कॉलेज में मज़दूरी का काम करने वालों के ग्रुप बनाकर उन्हें कोरोना महामारी से बचने के लिए ’’मिशन फतेह’’ को कामयाब बनाने के लिए मास्क पहनने, बार-बार हाथ धोने, दूर बनाये रखने और जनतक स्थानों पर सरकारी निर्देशों का पालन करने के लिए प्रेरित किया। प्रो. विजय कुमार ने कहा कि रैड रिबन क्लब के विद्यार्थियों को मास्क, साबुन, सैनीटाईजऱ, गलव्ज़ उपलब्ध कराये तांकि वह ज़रूरतमंदों को दे सकें।

उन्होंने अपने क्लब के सदस्यों को समाज के लोगों को इस महामारी से बचाव के लिए जागरूक करने के लिए भी प्रेरित किया जिसका पालन वह बखूबी कर रहे हैं। प्रो. विजय कुमार ने विद्यार्थियों को कसम दिलायी कि वह ’’मिशन फतेह’’ को कामयाब बनाने के लिए और इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए अपने फर्ज को समाज में ईमानदारी से निभाएंगे ताकि लोग स्वस्थ और तंदरूस्त रह कर अपना जीवन व्यतीत कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here