लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने में अग्रणीय स्थान रखता है गुरु रविदास अस्पताल फगवाड़ा: संतोष चौधरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी ने गुरु रविदास अस्पताल, फगवाड़ा का दौरा किया और वहां पर मरीजों को दी जा रही सेवाओं की सराहना की। इस मौके पर श्रीमती चौधरी ने कहा कि इलाके की जनता को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने में अग्रणीय भूमिका अदा कर रहा यह अस्पताल इलाके के साथ-साथ आसपास के क्षेत्र के लिए वरदान साबित हो रहा है।

Advertisements

अस्पताल में जनता को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए एन.आर.आईज. द्वारा प्रदान किया जा रहा सहयोग प्रशंसनीय है, जिसके माध्यम से लोगों को सस्ता एवं अच्छा ईलाज मुहैया हो पा रहा है। यहां पर माहिर सर्जन एवं डाक्टरों की टीम हर समय जनता की सेवा में उपलब्ध रहती है। जिसके लिए अस्पताल प्रबंधन बधाई का पात्र है। श्रीमती चौधरी ने कहा कि श्री गुरु रविदास जी की शिक्षाओं को असल में अस्पताल प्रबंधकों व सहयोगियों ने जीवन में धारण किया है, जोकि अन्यों के लिए प्रेरणास्रोत है। उन्होंने कहा कि गुरु जी ने जनमानस की सेवा का जो संदेश दिया वे यहां आकर चतिरार्थ होता प्रतीत हो रहा है। जिसका अनुसरन अन्य संस्थाओं को भी करना चाहिए। उन्होंने प्रबंधकों को अपनी तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया।

इस अवसर रप पिंदर पाल, सवरना राम, निर्मला चांबा, प्रेमपाल सरोया, दिलबाग कुमार, सोढी अत्तोवाल, भोली रंधावा, जगन नाथ कैले, बूटा राम व राहुल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here