विदेशों में रह रहे भारतीयों के हितों की रक्षा के लिए केन्द्र सरकार वचनबद्ध: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। तहसील गढ़शंकर के गांव मक्सूसपूर में रहने वाले जसबीर सिंह ने भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना से मिलकर उन्हें अपने भतीजे जसवंत सिंह के मलेशिया जेल में कैद होने संबंधी विस्तृत जानकारी देकर उसकी तुरंत रिहाई के लिए अपील की। श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना सें भेंट कर जसबीर सिंह ने उन्हें जानकारी देते हुए बताया कि जसवंत सिंह को एक ट्रेवल एजंट ने 4 साल पहले मलेशिया भेजा था।

Advertisements

मलेशिया भेजने से पहले ट्रैवल एजंट ने जसवंत सिंह को झांसा दिया था कि वह उसे मलेशिया पहुंचते ही वर्क वीजा दिलवा देगा परंतु वर्क वीजा न मिलने के चलते उसे मलेशिया पुलिस ने जेल में बंद कर दिया। जसबीर सिंह ने श्री खन्ना को बताया कि जसवंत सिंह उसके परिवार का एकलौता पुत्र है तथा उसकी हालत मलेशिया जेल में बहुत खराब है। जसबीर सिंह ने जसवंत सिंह को मलेशिया जेल से जल्द रिहा करवाने के लिए श्री खन्ना से गुहार लगाई।

इस पर प्रतिक्रिया करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि विदेशों में रह रहे भारतीयों के हितों की रक्षा के लिए केन्द्र सरकार वचनबद्ध है। श्री खन्ना ने जसवंत सिंह की मलेशिया जेल से रिहाई के लिए केन्द्रीय विदेश मंत्री सुष्मा स्वराज जी को पत्र लिखकर निर्दोश भारतीय जसवंत सिंह की तुरंत रिहाई की मांग की है। उन्होंने जसवंत सिंह के परिवार को आश्वासन दिलाया कि उसे जल्द ही मलेशिया जेल से रिहा करवाकर भारत लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here