रोटरी आई बैंक ने 3 नेत्रहीनों का गुरू का लंगर अस्पताल से करवाया मुफ्त आपरेशन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। गुरू का लंगर आई अस्पताल 18-बी, चण्डीगढ़ के प्रबंधकों ने रोटरी आई बैंक व कोर्नियल ट्रांसप्लाटेशन सोसायटी होशियारपुर की कार्यशैली को देखते हुए साथ मिलकर काम करने की भावना को लेकर चण्डीगढ़ आमंत्रित किया। इस संबंध में रोटरी आई बैंक होशियारपुर के सदस्य जे.बी. बहल की अध्यक्षता में गुरू का लंगर अस्पताल में पंहुचे और सोसायटी के चेयरमैन संजीव खन्ना अमेरिका से, भी विशेष रूप से साथ थे।

Advertisements

वह इस संस्था की कार्यशैली को देखकर बहुत प्रभावित हुए। इस बात के लिए वहां के चेयरमैन गुरदीप सिंह और सरदार हरजीत सिंह सभ्रवाल बधाई के पात्र हैं। हरजीत सिंह ने बताया कि यहां हर रोगी की नि:शुल्क सेवा के अलावा उनको आने-जाने का किराया भी दिया जाता है। इस अस्तपाल में रैटिना का नि:शुल्क आप्रेशन किया जाता है, जो देश का अपने-आप में अद्वितीय प्रोजैक्ट है। गुरू का लंगर अस्पताल से 3 नेत्रहीन व्यक्तियों का आप्रेशन रोटरी आई बैंक होशियारपुर ने नि:शुल्क करवा दिया।

जिसके लिए गुरू का लंगर अस्पताल के प्रबन्धकों ने बधाई दी और भविष्य में भी कोर्नियल ब्लाईंड के उपचार हेतु हमारे साथ कार्य करने का प्रण किया। अन्त में संजीव खन्ना चेयरमैन ने उनकी कार्यशैली की भूरि-भूरि प्रशंसा की। इस अवसर पर होशियारपुर से कुलदीप राय गुप्ता एवं प्रवीण पलियाल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here