फंदा लगाकर ठक्करवाल निवासी बुजुर्ग हरिदेव ने दी जान, कर्ज से था दुखी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के भरवाई रोड स्थित एक फैक्ट्री के मालिक ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि उद्योगपति कर्ज के बोझ से तंग था और कुछ दिनों से परेशानी से गुजर रहा था। जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया होगा। जानकारी मिलते ही थाना सदर प्रभारी राजेश अरोड़ा एवं ए.एस.आई. सतीश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुररु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार फैक्ट्री के पार्टनर गुरविंदर सिंह के अनुसार जब वे सुबह फैक्ट्री आए तो उन्होंने अपने पार्टनर बुजुर्ग हरिदेव पुत्र स्व. बंताराम तलवाड़ निवासी गांव ठक्करवाल फंदा से लटका हुआ था। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना थाना सदर पुलिस को दी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि हरिदेव कुछ समय से कर्ज के कारण परेशान चल रहे थे। उन्होंने बताया कि उन्हें बैंक से 38 लाख रुपये के कर्ज को चुकाने संबंधी नोटिस मिला था। काम में मंदी के कारण वे कर्ज चुकाने में असमर्थ महसूस कर रहे थे और काफी परेशान थे। मानसिक परेशानी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया होगा।

हरिदेव फैक्ट्री में अकेले ही रहते थे और उनकी पत्नी परमजीत कौर गांव में रहती हैं तथा बच्चे विदेश में रहते हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बनती कार्रवाई शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here