बिरोजा फैक्ट्री एसोसिएशन ने खन्ना को बताई अपनी समस्याएं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने अपने त्रिपुरा प्रवास से लौटने पर जनता की समस्याएं सुनने व उनका समाधान करने हेतु खुले दरबार का आयोजन किया। खुले दरबार में बिरोजा फैक्ट्री एसोसिएशन के शिष्ट मंडल ने अपनी समस्याओं को लेकर श्री खन्ना से मुलाकात की।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने श्री खन्ना को बिरोजे के व्यवसाईयों को पेश आने वाली समस्याओं से अवगत कराते हुए उन्हें बताया कि इंडस्ट्री के क्षेत्र में बिरोजे का व्यवसाय पहले ही पिछड़ चुका है। उन्होंने बताया कि जी.एस.टी. की सख्त नियमावली के चलते उन्हें कारोबार में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने श्री खन्ना से मांग की कि जी.एस.टी. की नियमावली को सरल करवाया जाए ताकि बिरोजे के व्यव्सायी अपना कारोबार निर्विघ्न चला सकें।

व्यवसाईयों की हर समस्या का केन्द्र सरकार करेगी समाधान : खन्ना

एसोसिएशन की समस्याओं को सुनकर श्री खन्ना ने शिष्ट मंडल को आश्वासन दिलाया कि केन्द्र सरकार व्यवसाईयों की हर समस्या का समाधान करेगी। उन्होंने कहा कि वे जल्द केन्द्र सरकार के जी.एस.टी. कौंसिल के समक्ष उनकी समस्याओं को रखेंगे तथा बिरोजे के व्यापार संबंधी जी.एस.टी. नियमावली को सरल करवाकर लागू करवाने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर श्री खन्ना ने कई अन्य शिष्टमंडलों की समस्याएं सुनकर उनका तुरंत समाधान किया तथा कई मामलों में प्रशासन से बात कर जनता को पेश आ रही मुश्किलें हल करने को कहा। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय अग्रवाल तथा डा. रमन घई, जवाहर खुराना, राजेश नकड़ा, एस.पी. दीवान, इंद्रपाल सूद, राम गोपाल, ब्रि. भूषण नकड़ा, अमित कपूर, सुनील नगोरी, अरविंद बिंदरा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here