शहीदों के आदर्श अपनाने वाले अन्याय के खिलाफ डट कर खड़े रहते हैं: वीर प्रताप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जहां कोकाकोला फैक्ट्री के खिलाफ पानी बचाओ पंजाब बचाओ बैनर तले दिए जा रहे धरने के दौरान आज 23 मार्च को शहीदी दिवस के मौके पर शहीद भगत सिंह, राजगुरू व सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान वीर प्रताप राणा ने कहा कि भगत सिंह जैसे वीर सपूत आज के नौजवानों के लिए प्रेरणास्त्रोत का कार्य कर रहे हैं। जिन्होंने अंग्रेजी सरकार के आगे सिर नहीं झुकाया तथा अपने देश के लिए हंसते-हंसते शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि भगत सिंह जैसे शहीद आज के नौजवानों के आदर्श हैं।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने कहा कि जो सैनिक सरहदों पर दिन-रात हमारी रक्षा करते हुए शहीद हो जाते हैं वो भी भगत सिंह को अपना आदर्श मानते हैं जिससे प्रेरित होकर वह हंसते-हंसते अपने देश के हित में प्राण न्यौछावर कर देते हैं। इस अवसर पर जतिंदर भोलू ने कहा कि आज इन शहीदों की वजह से ही हम चैन की सांस ले पा रहे हैं तथा किसी की गुलामी नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि अपने देश के लिए ऐसा कदम उठाना बहुत सराहनीय है। उन्होंने आज के युवा से अपील की कि वह नशों की दुनिया से दूर रहकर अपने देश के लिए सेवामयी कार्य करें।

इस अवसर पर बंटी ठाकूर, मनजीत सिंह, सरवन कुमार सुंदर नगर, गोल्डी चक्क साधू, चमकीला बब्बू, तीरथ कालू, मनोज कुमार, रवि कुमार, हैप्पी कुमार, आशा रानी, परमिंदर कौर पिंक्की, पूनम देवी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here