लोकसभा टिकट मिलने पर डा. राज ने पार्टी और समर्थकों का जताया आभार

dr raj with amrinder singh

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। विधानसभा हलका चब्बेवाल से मौजूदा विधायक डा. राजकुमार चब्बेवाल को कांग्रेस की तरफ से लोकसभा मतदान के लिए होशियारपुर हलके से उम्मीदवार घोषित किया गया है। इस मौके पर डा. राज ने हाईकमान, कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ और पंजाब कांग्रेस इंचार्ज आशा कुमारी, के. राजू सहित समूह सैंट्रल इलैक्शन समिति का धन्यवाद किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा लोकसभा टिकट के साथ सम्मान देने पर वह पार्टी को यकीन दिलाते हैं कि वह पार्टी के लिए इस सीट को जीतने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। डा. राज ने इस मौके पर पंजाब कांग्रेस के सीनियर नेताओं और साथी विधायकों का भी धन्यवाद किया। डा. राज के घर बधाई देने वालों का ताँता लगा हुआ है जिस से जाहिर होता है कि उनको टिकट मिलने से लोगों में ख़ुशी की लहर है। डा. राज ने अपनी टीम सदस्यों, साथी, पार्टी वर्करों और हलका निवासियों का धन्यवाद किया, जिनके अटूट विश्वास और समर्थन के कारण ही आज उनको यह सम्मान हासिल हुआ है।

उन्होंने अपने प्रत्येक शुभचिंतक को आश्वासित किया कि वह अपने लोगों की भलाई और होशियारपुर लोकसभा हलके के साथ हर शहर और गांव के विकास के लिए तनदेही के साथ काम करेंगे। डा. राज ने होशियारपुर हलका निवासियों से अपील की कि उनको समर्थन देकर कीमती वोट के साथ उनको सेवा का मौका प्रदान करें। वह इस हलके की बेहतरी और विकास के लिए काम करवाएंगे ताकि यह पंजाब का बेहतरीन क्षेत्र बन सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here