रोटरी क्लब मेन ने एलीमेंट्री स्कूल नई आबादी को भेंट किया हैंडवॉश सिस्टम

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। रोटरी क्लब मेन द्वारा भारत सरकार के स्वच्छता मिशन प्रोग्राम के तहत स्कूलों में हैंडवॉश सिस्टम देने तथा साबुन देने के लिए एक समारोह सरकारी एलीमेंट्री स्कूल नई आबादी ब्लॉक-1 ए होशियारपुर में ब्लाक शिक्षा अधिकारी करनैल सिंह मठारू की अध्यक्षता में हुआ।

Advertisements

वरिष्ट रोटेरियन वरिंदर चोपड़ा व राजिंदर मोदगिल हैंडवॉश सिस्टम के उद्घाटन के लिए पंहुचे। स्कूल प्रधान रीटा कुमारी ने बताया कि रोटरी क्लब मेन द्वारा स्कूल की मदद के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की जाती रही है तथा इस बार भी उनके कहने पर क्लब द्वारा हैंडवॉश सिस्टम दिया गया ताकि मिड-डे-मील से पहले व बाद में बच्चे हैंडवॉश करके ही खाना खाएं जिससे वे बीमारियों से दूर रह सकें।

इस दौरान रोटेरियन वरिंदर चोपड़ा व राजिंदर मोदगिल ने रोटरी क्लब द्वारा समय-समय पर किए जा रहे कार्यो की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब किसी भी जरूरतमंद की मदद करने से पीछे नहीं रहते तथा समय समय पर समाज भलाई के कार्य करते रहते हैं। इस दौरान क्लब द्वारा प्री-नर्सरी के बच्चों को खेलने के लिए खिलौने व गैंदे दी गई। इस अवसर पर रीटा कुमारी, वंदना महाजन, पूजा शर्मा, जरनैल सिंह धीर, गुलशन कौर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here