कांग्रेस ने मैनीफैस्टो में गरीबों के लिए की कई घोषनाएं: डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। लोकसभा हलका होशियारपुर से कांग्रेस उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल ने सोमवार को विधानसभा हलका श्री हरगोबिंदपुर के गांवों में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने दर्जन भर गांवों में चुनाव बैठकें की। जिसमें स्थानीय विधायक बलविन्दर सिंह लाडी के साथ-साथ कादियां के विधायक फतेह जंग बाजवा भी शामिल हुए।

Advertisements

इन सभी की मौजूदगी ने चुनावी बैठकों को भारी प्रोत्साहन दिया। डा. राज कुमार ने उपस्थित लोगों को संबोधत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आम जनता के लिए आगे बढऩे की सोच रखते हुए उनका जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए बेहतरीन योजनाएं बनाईं हैं। इसी कड़ी में हमने अपने चुनाव मैनीफैस्टो में एक वायदा किया है कि हम हर गरीब बेघर को कुछ जमीन घर बनाने के लिए देंगे। डा. राज ने लोगों को याद दिलाया कि पंजाब में भी कैप्टन अमरेंदर सिंह जी की अगुवाई में बेघर परिवारों को 5-5 मरले के प्लाट देने की योजना बनाई गई थी और इस पर कार्यगुजारी भी शुरु हो चुकी है।

उन्होंने बताया कि इसके तहत स्कीम चब्बेवाल हलके में कुछ परिवारों को जमीन के मालिकाना हक भी दे दिए गए हैं और बाकी गांवों के लिए भी चुनावों के बाद काम शुरु हो जाएगा। पंजाब में पहले पड़ाव में ्र.ष्टक्च लाख परिवारों को यह प्लाट मिलेंगे। डा. राज ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस सरकार के आने पर वह यह आश्वासित करेंगे कि गरीबों के लिए बनाईं जा रही ऐसी योजनाओं का लाभ वह अपने हलके में अधिक से अधिक जरुरतमंदों तक पहुंचाएंगे। बैठकों में लोगों की तरफ से डा. राज को भारी समर्थन मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here