8 करोड़ रुपये की लागत से बनेंगी शहर की मुख्य सडक़ें: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही आदर्श चुनाव आचार संहिता समाप्त हो चुकी है और अब शहर के विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी। शहर के कई कार्य जोकि पहले पास हो चुके थे, चुनाव के कारण उन्हें थोड़ा समय के लिए रोकना पड़ा था। मगर इनमें किसी तरह की रुकावट नहीं आएगी। शहर निवासियों को राहत देते हुए 8 करोड़ रुपये की लागत से शहर की मुख्य सडक़ों का निर्माण कार्य शुरु करवा दिया गया है। जिसके तहत भंगी पुल से नलोईयां चौक तक सडक़ निर्माण कार्य शुरु कर दिया गया है। इस कार्य में क्वालिटी के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा और जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई को अमल में लाने से परहेज नहीं किया जाएगा। इसलिए कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए।

Advertisements

भंगी पुल से नलोईयां चौक तक बनाई जा रही सडक़ के मटीरियल की श्री अरोड़ा ने की जांच, कौताही बरतने पर दी कार्रवाई की चेतावनी

यह बात कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने भंगी चो से नलोईयां चौक तक बनाई जा रही सडक़ में डाले जा रहे मटीरियल की जांच दौरान कही। श्री अरोड़ा ने कहा कि अकसर देखा गया है कि घटिया मटीरियल से बनी सडक़ें एकाध बारिश के बाद पुन: गड्ढों में तबदील हो जाती है, मगर ऐसे न हो इसलिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किए गए हैं ताकि लोगों को लंबे समय तक राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि इस सडक़ के अलावा लोक निर्माण विभाग के अधीन पड़ती सडक़ों जिनमें मुख्य रुप से स्वर्ण पैलेस से डी.ए.वी. कालेज, भंगी पुल भरवाई रोड से बंजरबाग चौक तक, पुरानी टांडा रोड, तहसील काम्पलैक्स से महाराणा प्रताप चौक (प्रभात चौक) तक और फतेहगढ़ चौक से रहीमपुर चौक तक की सडक़ें शामिल हैं। उन्होंने मौके पर मौजूद लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कड़ी चेतावनी दी कि कार्य अपनी देखरेख में करवाएं और किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए। श्री अरोड़ा ने कहा कि शहर की बाकी सडक़ों का निर्माण भी जल्द शुरु करवाया जाएगा ताकि शहर निवासियों को सडक़ों पर पड़े गड्ढों से निजात मिल सके। इस मौके पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, पार्षद तीर्थ राम एवं दीपक पुरी भी श्री अरोड़ा के साथ मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here