कस्बा हरियाना में चोरों का आंतक, चोरों ने गुरदीप के घर को बनाया निशाना, हाथ पर हाथ धरे बैठी पुलिस

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। कस्बा हरियाना तथा आस-पास के गांवों में दिन प्रति दिन बढ़ रही चोरी तथा लूट की घटनाओं को लेकर स्थानीय लोगों में भय का माहौल है, वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से की जा रही ढीली कार्रवाई के कारण चोर पुलिस के हाथों से कोसों दूर है। पिछले दिन चोरों ने हरियाना के पैट्रोल पंप के पास रहते गुरदीप सिंह पुत्र रविंदर सिंह के घर को निशाना बना लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरदीप सिंह जोकि करतारपुर के दयालपुर में प्राईवेट नौकरी करता है और 7 जून को शाम को घर पर ताला लगाकर नौकरी पर चला गया।

Advertisements

जब वह वापिस घर आया तो घर के अंदर का ताला टूटा हुआ था और पीछे वाली दीवार पर लगा कांच भी उखाड़ा हुआ था। चोरों ने उसके घर से तीन सिलेंडर, दो हार्ड डिस्क, अलमारी में पड़े करीब 20 हजार रुपए तथा कुछ अन्य समान चोरी करके ले गए। इस संबंधी उसने पुलिस को सूचित कर दिया है।

शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में डर का माहौल है तथा लोगों का कहना है कि जहां चोरी हुई है उसके पीछे एक कालोनी काटी हुई। जिसमें एक कोने में झोपड़ी बनाई गई है। जिसमें रात के समय कुछ युवक इक्ट्ठे होना शुरू हो जाते हैं तथा नशा करके शोर शराबा करते हैं। जिसके कारण आस-पास के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तथा उनकी बहु-बेटियों का भी घर से निकलना मुश्किल हो जाता है। लोगों ने थाना प्रभारी से अपील की कि पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए तथा उन्हें इस समस्या से राहत दिलवाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here