श्री राम नाम के 1008 हस्त लिखित पोस्ट कार्ड ममता बैनर्जी को भेजे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पश्चिमी बंगाल में ममता बैनर्जी देश के बंटवारे से पहले जैसा माहौल बनाने में लगी है। देश का र्दुभाग्य है कि अभी भी ऐसी सोच वाले नेता यहां पर राजनीतिक ध्रुवीकरण में विराजमान हैं, जो राजनीतिक रोटियों के लिए भारत एवं भारतीयों की एकता एवं अखंडता को खंडित करने में लगे हैं। जिस की एक साक्षात उदाहरण ममता बैनर्जी हैं। उपराक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड़ ने श्री राम नाम के 1008 हस्त लिखित पोस्ट कार्ड ममता बैनर्जी को भेजने की मुहिम का आगाज करने के अवसर पर कहे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि श्री राम का नाम हर भारतीय द्वारा धार्मिक भावना के साथ साथ साथ मर्यादा एवं भारत की प्रतिष्ठा को मजबूत करने के लिए लिया जाता है।

Advertisements

भारतीय जब जय हिन्द बोल कर देश भक्ति का सबूत देते हैं, तो जय श्री राम बोल कर भारतीय संस्कृति के दिव्य दर्शन करवाते हैं। उन्होने कहा कि ममता बैनर्जी भारतीय संस्कृति को नष्ट करने का षडयंत्र रच रही हैं और इस षडयंत्र में वो सभी लोग उनका साथ दे रहे हैं, जो विदेशी ताकतों के हाथों कठपुतली बन कर भारत को खंडित करना चाहते हैं। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि ममता बैनर्जी को श्री राम नाम के 1008 पोस्ट कार्ड इस लिए भेजे जा रहे हैं, ता कि प. बंगाल की आबो हवा में राम नाम के गूंजन के साथ-साथ अयोध्या जैसा माहौल बन सके। उन्होंने कहा इस मुहिम के बाद ममता बैनर्जी की लंका का दहन होना स्वभाविक है।

इस मौके पर मुस्कान पराशर, शशि बाला, बबली, कुलदीप कौर अहितां, कृष्णा कुमारी, करमजीत कौर, परमजीत कौर, बिमला रानी भाजपा नेत्रियों दवारा श्री राम नाम के पोस्ट कार्ड लिखने की मु्हिम का शुभारंभ किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here