रोटरी आई बैंक ने मई माह में 35 मरीजों को प्रदान की रोशनी, सोसायटी 2600 मरीजों का करवा चुकी है इलाज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जे.बी. बहल अध्यक्ष रोटरी आई बैंक एण्ड कोर्नियल ट्रांसप्लाटेशन सोसायटी होशियारपुर की एक सभा आयोजित हुई जिसमें संस्था के सचिव सतीश गुप्ता ने बताया कि मई माह से रोटरी आई बैंक एण्ड कोर्नियल ट्रांसप्लाटेशन से सोसायटी होशियारपुर की तरफ से 35 अंधेपन का शिकार व्यक्तियों को प्रकाश में लाया गया।

Advertisements

उन्होंने बताया कि यह सोसायटी सारा कार्य नि:शुल्क सेवाभाव से कर रही है। उन्होंने बताया कि 35 पीडि़तों में पंजाब के भिन्न-भिन्न जिलों से 23 एवं भारत के भिन्न-भिन्न प्रान्तों से जैसे चण्डीगढ़ से 3, हरियाणा से 4, जम्मू-कश्मीर से 1, राजस्थान से 1, यू.पी. से 2, दिल्ली से 1 लोगों को अन्धकार से प्रकाश में लाया गया। उन्होंने बताया इसी प्रकार आज तक यह संस्था 2600 व्यक्तियों को रोशनी प्रदान कर चुकी है। इस अवसर पर प्रिंसीपल डी.के.शर्मा ने सहयोगी डाक्टरों का धन्यवाद किया जो संस्था के साथ जुडक़र सहयोग कर रहे हैं।

इस मौके पर उन्होंने डा. रोहित गुप्ता मोहाली, डा. गुरजीत सिंह पटियाला, डा. रितु अरोड़ा दिल्ली, डा. शराफ अस्पताल दिल्ली का इस कार्य में ’’गुरू का लंगर’’ अस्पताल चण्डीगढ़ के सरदार हरजीत सिंह सभ्रवाल के सहयोग देने के लिए उनका आभार प्रकट किया। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा, जगमीत सेठी, अविनाश सूद, प्रिंसीपल डी.के.शर्मा, कुलदीप राये गुप्ता, मनोज ओहरी, प्रवीण पलियाल, मुकेश ओहरी, प्रवीण पब्बी, विजय अरोड़ा, राजेन्द्र मोदगिल, जसवीर सिंह, फिरौज़ी खातून आदि सोसायटी के सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here