गढशंकर-आनंदपुर साहिब सडक़ के जल्द निर्माण हेतु खन्ना ने केन्द्रीय राजमार्ग मंत्रालय को लिखा पत्र

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने गढ़शंकर-आनंदपुर साहिब रोड़ की खस्ता हालत के चलते श्रद्धालुओं को पेश आने वाली समस्याओं के मद्देनजर केन्द्रीय सडक़ परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर यह सडक़ जल्द बनवाने की मांग की है।

Advertisements

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री खन्ना ने अपने पत्र द्वारा केन्द्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का ध्यान पिछले कई सालों से खस्ता हाल में पड़ी गढ़शंकर-आनंदपुर साहिब सडक़ की तरफ दिलवाते हुए कहा कि यह सडक़ सिक्खों के दो एतिहासिक स्थानों अमृतसर और श्री आनंदपुर साहिब को आपस में जोड़ती है।

श्री खन्ना ने कहा कि यही सडक़ माता श्री नैना देवी के दर्शनों के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए भी मुख्य रास्ता है। इस सडक़ के टूटे होने के कारण न केवल श्रद्धालुओं जिनमें बुजुर्ग और बच्चे भी शामिल होते हैं, को भारी असुविधा का सामना करना पड़ता है बल्कि वाहनों को भी क्षति पहुंचती है। श्री खन्ना ने केन्द्रीय राजमार्ग मंत्रालय से इस सडक़ को जल्द बनवाकर श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान करने को कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here