लोकसभा चुनावों में भारी बहुमत से भाजपा फहराएगी विजय ध्वज: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर शिअद के जिला अध्यक्ष जतिंदर सिंह लाली बाजवा के निवास स्थान पर अकाली भाजपा गठबंधन के कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक बुलाई जिसमें लोकसभा हल्का प्रभारी राजिंदर भंडारी विशेष तौर पर उपस्थित हुए। बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खन्ना ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में समाज के हर वर्ग को ऊंचा उठाया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि बीते 5 सालों में मोदी सरकार ने देश को विश्व के मानचित्र पर एक शक्तिशाली तथा प्रगतिशील देश होने का सम्मान दिलाया है। खन्ना ने कहा कि इन पांच सालों में देश की आन बान शान को बर्करार रखने के लिए तथा आतंकवाद के खात्में के लिए मोदी सरकार ने जो दृढ़ इच्छाशक्ति दिखाई है वो आज तक किसी सरकार ने नहीं दिखाई। मोदी सरकार की बेहतरीन नीतियों के चलते आज भारत प्रगति के साथ-साथ बाहरी व अंतरिक सुरक्षा तथा अन्य बड़े देशों के साथ अच्छे संबंध स्थापित करने के पहलुओं पर विश्व में आगे खड़ा है।

खन्ना ने कहा कि देशवासी एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश को प्रगति की बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए कमर कसे हुए हैं। खन्ना ने कहा कि निसंदेह इन लोकसभा चुनावों में भाजपा भारी बहुमत से जीत दर्ज कर विजय ध्वज फहराएगी। इस मौके पर खन्ना ने कार्यकर्ताओं की लोकसभा चुनावों के लिए जिम्मेदारीयां भी तय की।

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. रमन घई, मनजीत सिंह राय, अश्विनी ओहरी, डा. राज कुमार सैनी, बरजिंदर सिंह, कुलदीप धामी, मोहित संधू, सुनील सेठी, जसवीर सिंह, शक्ति वशिष्ठ, लाला अर्जुन दास, जपिंदरपाल सिंह, सतविंदर अहलुवालिया, रंधीर सिंह भारज, गुरप्रीत सिंह कोहली, जसपाल सिंह कोहली, जतिंदर सिंह रीहल, सोम नाथ, हरजिंदर सिंह विरदी, सुखजिंदर सिंह औजला, बरजिंदरजीत सिंह लक्की, मनदीप सिंह जसवाल, भुपिंदर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here