डा. राज ने जेजों की सड़कों का जायजा लेते हुए की अनदेखी पड़ी सडक़ों को बनवाने की घोषणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। हल्का चब्बेवाल के विकास तथा बेहतरी के लिए विधायक डा. राज कुमार की तरफ से विभिन्न विकास कार्यों के लिए ग्रांटें जारी की गई हैं। सिमें उन्होंने 61 करोड़ चब्बेवाल की लिंक सडक़ों के लिए मंजूर करवाए थे। इस में कई सडक़ें ऐसी हैं जो कि बरसों से रिपेयर नहीं हुई हैं तथा कुछ ऐसी भी सडक़ों के लिए मंजूरी दी गई है जोकि पहली बार ही बनाई जाएंगी। इस मौके पर हल्का चब्बेवाल में जोरों शोरों से सडक़ों का निर्माण का काम चल रहा है।

Advertisements

लोगों में इसको लैकर खुशी की लहर है तथा डा. राज के प्रयासों की प्रशंसा की जा रही है। जेजों-मैली सडक़ चोड़ी करना एक बड़ा प्रौजेक्ट है। भाम, बढेलां तथा चब्बेवाल- बजरावर सडक़ों की इतनी खस्ता हालत थी कि आस-पास के 10 गांव के लोग भी आने जाने से परोशान थे। इन सडक़ों के प्रौजेक्ट ऐसे हैं जिन्हें पिछले विधायक द्वारा वर्षों पहले अनदेखा किया गया था तथा अब डा. राज के प्रयासों के कारण इन सडक़ों की स्पैशल रिपेयर करवा कर लोगों को राहत दी गई है। चब्बेवाल बजरावर सडक़ का काम मुकम्मल हो चुका है तथआ भाम-बढेलां सडक़ निर्माणाधीन हैं। गत दिनों सडक़ों के निर्माण के कामों का जायजा लेते हुए डा. राज जेजों से डेरा रत्नपुरी को जाने वाली सडक़ की स्पैशल रिपेयर का काम चल रहा है।

यह 543 मीटर की सडक़ लगभग 8 लाख के खर्च के साथ नई बनाई जाएगी। डा. राज ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह लोगों की वर्षों से चली आ रही समस्या को दूर करने के लिए कदम उठाए जा रहा हैं। चब्बेवाल की सडक़ों की बदलती नुहार तथा लोगों को आनेजाने की सुविधा को देख कर उन्हें दिल से खुशी मिलती है। इस मौके पर संत बाबा मीना जी, संत राम कृषअण जी, तथा संत बाबा अमरीक शाह जी ने डा. राज की प्रशंसा करते हुए कहा कि सफर आसान होगा तथा साभी की दुआएं उन्हें मिलेंगी। उपस्थित लोगों ने डा. राज का धन्यवाद करते हुए कहा कि जेजों गांव के लिए उन्होंने डेरा रत्नपुरी सडक़, डेरा गुलाब शाह मैली जी सडक़, गांव को पार्क के लिए ग्रांट आदि के लिए गांव वासी हमेशा उनके धन्यवादी हैं। इस मौके पर पूर्व सरपंच कम नंबरदार प्रवीण सोनी, पंच रेनू बाला,, पंच गीता रानी, पंच नवजोत सिंह, कुलविंदर कौर, पूर्व सरपंच खन्नी सुखदेव सिंह, पंंच बद्दोवाल रणजीत सिंह, अश्विनि खन्ना, जोती भूषण सूद, पं. जशपाल, पं. दर्शन लाल, बामदेव शर्मा, ज्ञानचंद, रत्न चंद पूर्व पंच, निर्मला देवी, परमजीत कौर, शशी बाला, रेशमो, कृष्णा, मैडम मनोज कुमारी जैन, रमेश जैन आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here