वार्ड की सुंदरता बहाल रखने के लिए लोग दें अपना सहयोग: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नई गलियों का निर्माण करवाना पार्षद की जिम्मेवारी है, और इन गलियों की सुंदरता को स्थायी रूप से बनाए रखना मोहल्ला निवासियों का कर्तव्य है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड़ ने मोहल्ला नारायण नगर में 12 लाख रूपए की लागत से बनने वाली गली नंबर 5 के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि गली नंबर 5 के लोगों ने जिस समझदारी का परिचय देते हुए गली में किए गए हर तरह के कब्जे को खुद हटाने का निर्णय लिया है, उस से अन्य लोगों का भी सबक लेना चाहिए। उन्होने कहा कि अगर सभी लोग अपनी जिम्मेवारी समझते हुए सरकारी जगह का सदोपयोग करें, तो सरकार के पैसे के साथ साथ लोग भी मुकद्दमेबाजी आदि से भी बचते हैं। पार्षद तलवाड़ ने बताया कि वार्ड नंबर 4 में लगभग सभी मूलभूत सुविधाओं का प्रबन्ध हो चुका है। उन्होंने कहा कि अब केवल अमृत स्कीम के अधीन रहते कार्य होने शेष हैं।

इस मौके पर पार्षद तलवाड़ का धन्यवाद करते हुए विनय शर्मा, राजीव शर्मा व मनीष चड्डा ने कहा कि 20 साल पहले निर्मित इस गली की हालत दयनीय हो चुकी थी, जिसके बनने से इलाका निवासियों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने विश्वास दिलवाया कि यह निर्माण कार्य अति उत्तम हो और इसकी सुंदरता भी सदैव रहे, इसके लिए गली निवासी खुद प्रयास करेंगे। इस मौके पर प्रेम शर्मा, शेर सिंह, रोमी, सुमित गुप्ता, आशीष भारदवाज, नीना कुमरा, मोना कुमरा, मोना सूरी, अंजू बाला, मोनिका चड्डा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here