शिवजी चौक से चांद नगर व सेशन चौक से रेलवे स्टेशन की सड़कों का काम 6 जुलाई से होगा शुरु: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर शहर में शिव जी चौक से चांद नगर चौक व सेशन चौक से रेलवे स्टेशन तक दोनों सडक़ों का निर्माण 6 जुलाई को शुरु होगा। वे देर सांय जिलाधीश कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। इस दौरान जिलाधीश ईशा कालिया भी विशेष तौर पर उपस्थित थे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि उक्त दोनों सडक़ों का निर्माण 6 जुलाई को शुरु कर निश्चित समय में मुकम्मल किया जाए। उन्होंने कहा कि सडक़ों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए व किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री, पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कृष्णा नगर की गली नंबर 5 व अन्य गलियों के निर्माण का कार्य भी 9 जुलाई को शुरु कर दिया जाएगा।

Advertisements

– शहर के विकास के लिए देर सांय की अधिकारियों के साथ बैठक

उन्होंने अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि अगर मौसम ठीक रहता है तो 9 जुलाई को उक्त गलियों का कार्य शुरु करवा दिया जाए, अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से लाखों की लागत से यह सडक़ें और गलियों के निर्माण का कार्य शुरु किया जा रहा है। अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर का विकास बिना किसी भेदभाव के किया जाएगा। उन्होंने डेंगू संबंधी किए जा रहे प्रबंधों का जायजा लेते हुए कहा कि डेंगू का लारवा पैदा होने से पहले ही रोकने के लिए विशेष गतिविधियां की जाए। उन्होंने कहा कि डेंगू के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग को फागिंग मशीने भी मुहैया करवाई जा रही हैं। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को हिदायत देते हुए कहा कि डेंगू का लारवा चैक करने वाली टीमों की ओर से पार्षदों के साथ भी तालमेल किया जाए ताकि संयुक्त प्रयास से डेंगू को बेअसर किया जा सके। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि ईमानदारी व गंभीरता से कार्य संपन्न किए जाएं।

ईशा कालिया ने कहा कि डेंगू संबंधी जिला प्रशासन की ओर से विशेष अभियान चलाया गया है जिसके अंतर्गत अब तक 5 हजार से ज्यादा घरों व 20 हजार कंटेनरों की जांच की गई हैं ताकि डेंगू के लारवे का पता लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि डेंगू का लारवा सामने आने पर संबंधित घर का स्वास्थ्य विभाग की ओर से चालान भी काटा गया है। उन्होंने कहा कि शुुरु किए जा रहे विकास कार्यों में जिला प्रशासन की ओर से किसी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

इस मौके पर अतिरिक्त जिलाधीश-कम-कमिश्नर नगर निगम हरप्रीत सिंह सूदन, जिला कांग्रेस प्रधान डा. कुलदीप नंदा, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद ब्रहम शंकर जिंपा, सुरिंदर पाल सिद्धू, रजनीश टंडन, शादी लाल, अनिल कुमार, हरीश सैनी, प्रतीक अरोड़ा, राजीव अग्रवाल व राजिंदर परमार के अलावा विभिन्न विभागों के प्रमुख मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here