तीन बेटियों को जन्म देने पर पति व ससूराल वाले करते थे मारपीट, पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। थाना डमटाल के अंतर्गत पड़ते हगवाल की एक महिला से उसके पति द्वारा बुरी तरह से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी डमटाल अजीत कुमार ने बताया के सुनीता देवी निवासी हगबाल ने अपने परिजनों को साथ लेकर थाना डमटाल में शिकायत पत्र दिया कि कुछ वर्ष पहले उसकी कुलदीप सिंह निवासी गाँव नंदाचौड़ तहसील व जिला होशियारपुर पंजाब के साथ हुई थी तथा उसकी तीन बेटियां जिनमे एक 5 वर्ष, दूसरी 3 व तीसरी 1 वर्ष की है।

Advertisements

पीडि़ता ने बताय कि उसका पति ओर उसके सुसराल वाले बेटा न होने को लेकर ताने देते थे और उससे हमेशा मारपीट करते रहते थे। उसने बताया कि उसका पति हमेशा शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ मारपीट करता रहता था और वह भी काफी दिनों से सुसराल वालों की मारपीट को झेलती आ रही थी। उसने बताया कि 3 जुलाई को उसके पति और उसके ससुराल वालों ने उसकी खूब पीटाई की। उसने कहा कि जब इसकी शिकायत मैंने अपने सुसराल गाँव की पंचायत प्रधान को बताई तो पंचायत प्रधान व उसके पति द्वारा उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई जिस कारण उसे गंभीर चोटें आई है। महिला ने बताया कि वह मारपीट के बारे किसी को बता न सके इसलिए उसे रस्सी से बांधकर कमरे में बंद कर दिया गया था।

पीडि़ता ने कहा कि किसी ने यह सारी घटना की सूचना उसके मायके गाँव हगवाल में उसकी माता को बताई। उसने कहा कि जब उसकी मां उसे लेने गाँव नंदाचौड़ आई तो उसके पति और सुसराल पक्ष ने उनके साथ भी मारपीट की। वहीं इस संबंध में जब थाना डमटाल के प्रभारी अजीत कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पीडि़त महिला का मैडिकल करवा कर महिला के बयानों पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आगे की कार्रवाई हेतु मामला सी.डी.पी.ओ. इंदौरा को भेजा गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here