“सैनीओं की क्या बात” गीत की कामयाबी पर गायक हरपाल लाडा सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सैनी जागृति मंच पंजाब की तरफ से गायक हरपाल लाडा के सम्मान में सैनी भवन होशियारपुर में एक कार्यक्रम मंच के जिला प्रधान प्रेम सैनी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सैनी बिरादरी से संबंधित सदस्यों ने भाग लिया एवं सैनीओ की क्या बात गीत की कामयाबी पर गायक हरपाल लाडा को मुबारकबाद देते हुए सम्मानित किया। इस अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए प्रेम सैनी ने कहा कि सैनी बिरादरी में गायक हरपाल लाडा जैसे नौजवान बिरादरी की एकजुटता एवं शान में जो कार्य कर रहे हैं, वह बहुत ही प्रशंसनीय है।

Advertisements

जिसके लिए समूची बिरादरी ऐसे नौजवानों की हमेशा ऋणी रहेगी। समारोह को संबोधित करते हुए मंच के पंजाब प्रधान कुलवंत सिंह सैनी ने कहा कि सैनी जागृति मंच पंजाब की तरफ से जल्द ही बहुत बड़े स्तर पर बिरादरी की एकजुटता के लिए सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा। जिसमें बिरादरी की एकजुटता एवं सैनी बिरादरी के प्रतिभावान नौजवानों को मंच की तरफ से समय-समय पर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सैनी बिरादरी ईमानदार देशभक्त एवं मेहनतकश लोगों की जमात है, जो सारे समाज को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है और यही कारण है कि आज देश-विदेश में सैनी बिरादरी के असंख्य सदस्यों ने अलग-अलग कार्य क्षेत्रों में देश एवं समाज का नाम उज्जवल किया है।

समारोह को संबोधित करते हुए सैनी जागृति मंच पंजाब के संस्थापक संदीप सैनी ने गायक हरपाल लाडा एवं गायक राम सैनी को मुबारकबाद देते हुए कहा कि जिस भी कौम के नौजवान सूझवान और जागृत हों वह कौम कभी भी पिछड़ नहीं सकती। उन्होंने कहा कि हमेशा वही कौम तरक्की करती है जिसका नौजवान वर्ग एकजुटता का प्रदर्शन करता है। उन्होंने कहा कि बिरादरी की एकजुटता के लिए जल्द ही सैनी भवन होशियारपुर में बहुत बड़े स्तर पर सैनी सम्मेलन करवाया जाएगा।

इस अवसर पर सर्व अशोक सैनी, कमलजीत सिंह भूपा, बलवीर सिंह सैनी, बीआर सैनी, राजकुमार सैनी, मंगत सिंह सैनी, श्रीमती सुरेंद्र कौर सैनी, हरिंदर सिंह सैनी, बलविंदर सिंह सैनी, हरविंदर सिंह सैनी, प्यारे लाल सैनी, राजेश सैनी, समीर सैनी, गुरप्रीत सिंह सैनी, जसपाल सिंह सैनी, पवन सैनी, मंगी सैनी, निर्मल सिंह सैनी, तरलोचन सिंह सैनी, जसवीर सैनी, जसविंदर सिंह सैनी, कृष्ण सैनी, रूस सैनी, दीपक सैनी, जोगिंदर सिंह सैनी, प्रवीण सैनी, भूषण कुमार सैनी, भरत कुमार सैनी, प्रदीप सैनी तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here