राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी का गांव साहरी पहुंचने पर हुआ विशेष सम्मान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब अंडर-22 इंटरवस्टी पंजाब यूनिवर्सिटी चण्डीगढ़ तथा पंजाब स्कूल अंडर-19 खेल चुके राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी के गांव साहरी में पहुंचने पर ग्राम पंचायत द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया। पंचायत सदस्यों ने कहा कि कुलदीप धामी बच्चों को सही दिशा दिखा कर उनका मार्ग दर्शन करते हैं तथा सामाजिक बुराईयों से बचाने के लिए उन्हें समय-समय पर खेलों के साथ जोडऩे का काम करते हैं।

Advertisements

इस मौके पर गांव के सरपंच सुखविंदर कौर तथा उनके पति गुरपाल सिंह जज ने संयुक्त रूप से कहा कि कुलदीप धामी की तरफ से क्रिकेट टूर्नामैंटों का आयोजन किया जाता है जोकि एक सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि आज क्रिकेटर श्री धामी का हमारे गांव में आने से गांव के बच्चों तथा उभरते खिलाडिय़ों को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर गांव के सरपंच ने कुलदीप धामी से हर प्रकार की संभंव सहायता करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि श्री धामी द्वारा बच्चों का भविष्य संवारने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं वह भी उसमें अपना सहयोग करेंगे।

इस दौरान श्री धामी ने ग्राम पंचायत का धन्यवाद किया तथा गांव के खिलाडिय़ों तथा बच्चों से अपील की कि वह पढ़ाई के साथ-साथ खेलों की तरफ भी ध्यान दें। उन्होंने कहा कि खेलों जैसी गतिविधियों से शारीरिक, बौद्धिक तथा मानसिक विकास होता है जोकि प्रत्येक स्वास्थ्य व्यक्ति के लिए आवश्यक है। इस अवसर पर बूटा राम पंच, राकेश कुमार पंच, रणजीत राणा पंच, हरकमल सिंह जज, अमरजीत सिंह, अवतार सिंह, गुरविंदर सिंह, जसवीर सिंह, तेलू राम आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here