संस्था गो ग्रीन ने लिया भंगी चोअ को फलों का बाग बनाने का प्रण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इतिहास गवाह है कि अगर इच्छा शक्ति प्रबल हो, तो बड़े से बड़ा मुकाम भी हासिल किया जा सकता है। इसी इच्छा शक्ति की बदौलत होशियारपुर के रेगिस्तान को हरा भरा जंगल बनाने का जो संकल्प लिया गया है, उसे पूरा करने में नौजवानों का सहयोग अति सराहनीय है।

Advertisements

उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने संस्था गो ग्रीन के सदस्यों द्वारा स्थानीय श्री गुरू तेग बहादुर पार्क में नारायण नगर वासी अनंत जैन का जन्म दिवस मनाते हुए पौधारोपण करने के अवसर पर कहे। तलवाड़ ने कहा कि पार्षद नीति तलवाड़ की देखरेख में संस्था गो ग्रीन के सदस्यों ने प्रण लिया है कि वो अपने परिवार में हर खुशी के अवसर पर एक फलदार पौधा लगाएंगे व उसका पालन पोषण करेंगे।

उन्होंने कहा कि आज हिन्दोस्तान में प्रदूषण एवं हर एक के लिए भोजन एक चुनौती की तरह है, इसलिए फलदार पौधों से इन दोनों चुनौतियों पर काबू पाया जा सकता है। इस अवसर पर संस्था गो ग्रीन के संचालक सूर्यामणि जैन ने कहा कि लक्ष्य बेशक बड़ा है, पर उसे हासिल करने के लिए संस्था के सभी सदस्य जी-जान से मेहनत करेंगे। उन्होने लोगों से अपील की कि वो इस नेक कार्य में अपना योगदान दें। इस अवसर पर पार्षद नीति तलवाड़, प्रिया सैनी, ऊषा किरण सूद, पूजा, सुनीता जैन, सोनिया, रमा, राधा, कांता, सरोज, रोजी, आशा, सुमन रूद्र, संजीव जैन, गुरप्रीत सिंह, हर्ष, माधव, आशुतोष, मोविन, देवम, केशव, उदित, धन्य, पुलकित, लवदीप, अंशुल, पंकुश व अन्य मोहल्ला वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here