ट्रक की चपेट में आने से अम्बे वैली निवासी कीमत सिंह की मौत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के हरियाना रोड पर आज 24 जुलाई की सुबह करीब 5 बजे एक दर्दनाक हादसे दौरान ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पी.सी.आर मुलाजिम व ए.एस.आई राम दास, सुरजीत सिंह व थाना सदर ए.एस.आई सुखदेव सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोडेड ट्रक के निचे दबे व्यक्ति की डेड बॉडी को जैक लगा कर खींचा और बाहर निकाला। मौके से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पुत्र सुखविंदर ने बताया उसके पिता कीमत सिंह पुत्र चुन्नी सिंह निवासी नजदीक अम्बे वैली के साथ लगती गली में कपड़ो की फेरी का काम करता है तथा हर 3 दिन बाद हिमाचल में जाकर कपड़ा बेचता है।

Advertisements

उसने बताया कि अभी एक दिन पहले ही वह कांगड़ा की तरफ से वापिस आया था तथा वह आज 24 जुलाई को सुबह 4:50 बजे ऊना-हिमाचल की तरफ जाने के लिए घर से बस स्टैंड को जाने के लिए निकले थे। हालांकि घटना के वक्त मौके पर कोई प्रत्यक्षदर्शी मौजूद नही था पर ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि व्यक्ति अम्बे वैली के सामने से होते हुए श्मशान वाले रास्ते से मुड़ा होगा तो हरियाणा रोड की तरफ से आ रहे लकड़ी से ओवरलोड ट्रक की चपेट में आ जाने से मौत हो गई होगी।

ट्रक की स्थिति देखकर यही लगता है कि ड्राइवर ने साइकिल चालक को बचाते हुए ट्रक को जब कट मारा तो टक्कर होने से तो बच गई पर ट्रक पलटने से साइकिल सवार कीमत सिंह ट्रक के पिछले हिस्से के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई तथा ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। थाना सदर ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here