डा. राज ने जन संमपर्क बैठकों में किया बढ़ावा, हल्का वासियों के लिए हर समय उपलब्ध

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। हर सोमवार को अपने हल्के में जाकर खुल्ला दरबार लगाकर लोगों को मिलने, उनकी दिक्कतें, परेशानियां जानने तथा हल करने के अपने नियम को बरकरार रखते हुए, चब्बेवाल हल्का विधायक डा. राज कुमार ने माहिलपुर पी.डब्ल्यू.डी. रेस्ट हाउस में जन संपर्क बैठक की। इस मौके पर बड़ी तादाद में स्थानक तथा आस-पास के लोगों ने अपने विधायक के साथ मुलाकात की तथा अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया। डा. राज ने बहुत सी समस्यो पर तुरंत कार्रवाई करते हुए संबंधित विभागों के साथ बातचीत करके उनका निवारण किया।

Advertisements

तहसीलदार एस.एच.ओ. तथा बी.डी.ओ कार्यालय माहिलपुर के अधिकारी भी वहीं मौजूद थे। जिस कारण लोगों की विभागों से संबंधित शिकायतों तथा समस्याओं को उसी वक्त हल कर दिया गया। इस दौरान डा. राज ने जानकारी दी कि अपने हल्का वासियों के साथ मुलाकात को ओर भी सुखदायक बनाने के लिए अब वह हर महीने के पहले तथा तीसरे सोमवार चब्बेवाल कांग्रेस कार्यालय में हर दूसरे सोमवार डविड्डा अहिराणा तथा हर चौथे सोमवार माहिलपुर पी.डब्ल्यू.डी. रेस्ट हाउस में जन-संपर्क बैठकें करेंगे।

इसके अलावा वह अपने निवास स्थान के कार्यालय में मिलने के साथ-साथ गांवों में अपने दौरों दौरान भी हमेशा लोगों को मिलने व सुनने को उत्सुक रहते हैं। डा. राज ने कहा कि मेरे हल्का वासियों की हर समस्या मेरी अपनी है तथा कोई भी व्यक्ति बेझिझक उनके पास अपनी समस्या एवं तकलीफ ेकर जा सकता है एवं उनसे सांझी कर सकता है। वह हमेशा उसके हल के लिए हर बनता प्रयास करने के लिए उद्धमशील होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here