नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगने वाला कपूरथला निवासी आया काबू, युवकों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के रेलवे रोड पर उस समय हंगामा हो गया, जब कुछ युवकों ने एक व्यक्ति को पकड़ा और उसकी धुनाई करनी शुरु कर दी। युवकों का आरोप था कि इस व्यक्ति ने कई लोगों को शिक्षा विभाग में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगा है तथा कई दिनों से वे इसे ढूंढ रहे थे। युवकों ने बताया कि यह व्यक्ति खुद को शिक्षा विभाग का अधिकारी बताता है तथा नौकरी का झांसा देकर लोगों को ठगना इसका काम है।

Advertisements

युवक उसे पीटते हुए थाना सिटी ले गए और उन्होंने उसे पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच शुरु कर दिया था।

जानकारी अनुसार व्यक्ति को पकडऩे वाले ठगे गए युवकों मनिंदर सिंह पुत्र शिवदेव सिंह, अनिल कुमार पुत्र जयपाल, मनीष कुमार पुत्र जयपाल, अनिल कुमार सोनू पुत्र जगदीश चंद ने बताया कि यह व्यक्ति कपूरथला का रहने वाला है तथा खुद को शिक्षा विभाग में अधिकारी के पद पर तैनात बताता है। उन्होंने बताया कि इसने नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ 50 हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक की ठगी मारी है। व्यक्ति की पहचान महेश कुमार जग्गी पुत्र इंद्रजीत जग्गी निवासी वार्ड-5 मनसूर वाल दूना जिला कपूरथला के रुप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को अपनी कस्टडी में लेते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here