बार्डर एरिया से 6 संदिग्ध पैकेट बरामद, बी.एस.एफ. ने बढ़ाई चौकसी

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। हैडक्वार्टर पंजाब फ्रंटियर बी.एस.एफ. जालंधर कैंट बार्डर फोर्स सिक्योरिटी की तरफ से बताया गया कि 23 नवंबर को करीब 3-3 किलोग्राम के 6 संदिग्ध पैकेट बरामद हुए हैं। जानकारी अनुसार 23 नवंबर को रात की ड्यूटी समय अर्लट फोर्स ने एक संदिग्ध आवाज सुनी तथा वह सतर्क हो गए। इसलिए, सैनिकों ने कुछ संदिग्धों की आवाजाही पर ध्यान दिया।

Advertisements

जिसपर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने 6 पैकेट कंट्राब जब्त किए (वजन लगभग 3 किलोग्राम) इसी सेक्टर अबोहर की जिम्मेदारीके अधीन क्षेत्र में एक/ डब्ल्यू 01 पाक सिम कार्ड हेरोइन होने का भी संदेह है।

पाक से नशा तस्करों/ए.एन.ई.एस. सीमा के दुरसाहस को रोकने के लिए सुरक्षा बल के जवानों ने संदिग्धों को चुनौती दी और गोलियां चलाईं, लेकिन पाक संदिग्ध कामयाब रहे। उपरातं जांच एवं खोज के 06 पैकेट contraband पर बरामद किए गए जिसमें हेरोइन होने का संदेह है तथा ए/डब्ल्यू 1 पाक सिम काड तथा भी मौके से बरामद किया गया।

बीएसएफ की बढ़ी चौकसी ने एक बार फिर एंटी-नेशनल की कोशिश को नाकाम कर दिया है। भारत में विरोधाभासी वस्तुओं की खेप को आगे बढ़ाने के लिए असामाजिक तत्व वर्ष 2019 के दौरान, पंजाब बॉर्डर पर उल्लिखित बरामदगी से बी.एस.एफ. प्रभावित हो रहा है जिसकी रोकथाम के लिए कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here