नादौन में चाचा-भतीजे ने मिलकर बस ड्राइवर को पीटा, मामला दर्ज

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। नादौन में शनिवार 5 अक्तूबर को सुबह चाचा भतीजे ने मिलकर एचआरटीसी की वोल्वो बस के एक ड्राइवर को बुरी तरह से पीट दिया। बस ज्वालामुखी से दिल्ली वाया नादौन अंब जा रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार वोल्बो बस और एक कार की मामूली टक्कर के कारण कार चालक ने बस के चालक की पिटाई कर दी।

Advertisements

बस चालक को इतनी चोट आई कि उसे नादौन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा और यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल चालक को हमीरपुर मैडीकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया गया। वोल्वो बस नंबर एचपी 36सी 6295 के परिचालक बलदेव सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 9 बजे जब चालक 55 वर्षीय किशोर चंद निवासी रामनगर कालोनी ठाकुरद्वारा पालमपुर बस लेकर नादौन बस अड्डा के पास पहुंचा तो सडक़ किनारे खड़े कुछ वाहनों को बचाते हुए उसने बस को दूसरी साइड को थोड़ा सा घुमाया और इसी दौरान सामने से आ रही कार नंबर एचपी 36 सी 9957 के साथ मामूली टक्कर हो गई। टक्कर होते ही कार चालक संजीव पुत्र संतोष कुमार निवासी गांव मंडियाली निहारी कार से उतरा और बस चालक से बातचीत करते ही मारपीट आरंभ कर दी। उसके साथ कर में सवार चाचा सुभाष भी मारपीट में शामिल हो गया ।

बलदेव ने बताया कि चालक किशोर चंद को बड़ी मुश्किल से अन्य लोगों ने चंगुल से बचाया लेकिन वह बेसुध हो गया। उसे तुरंत नादौन अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीरपुर मैडीकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया गया। एसएचओ नादौन प्रवीण राणा के अनुसार इस संबंध में धारा 353 व 332 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है उन्होंने बताया कि आरोपी कार चालक संजीव व उसके चाचा सुभाष चंद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here