टांडा: दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, नाजायज संबंध बने मौत का कारण

होशियारपुर/ टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। गत दिनों टांडा कि चाहल गन हाऊस में हुए गोली कांड के पीछे मृतक महिला तथा गन हाऊस के मालिक के साथ नाजायज़ संबंध थे । जो दोहरे हत्याकांड का कारण बना है उक्त खुलासा आरोपी नौजवान सोनू के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हुआ है।

Advertisements

गोली कांड के आरोपी गन हाऊस के मालिक के बेटे अमनप्रीत सिंह सोनू ने 18 सितंबर की दोपहर को अपने गन हाऊस में आई दोनों महिलाओं दलवीर कौर पत्नी अमनदीप सिंह निवासी झांवा व उसकी एन.आर.आई. ननद सरबजीत कौर पत्नी गुरविंदर सिंह निवासी पिपलांवाला होशियारपुर को गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया था तथा खुद मौके से फरार हो गया था। टांडा पुलिस ने अमनप्रीत सिंह सोनू के खिलाफ कत्ल तथा आम्र्स एक्ट अधीन मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी।

आज शाम डी.एस.पी. कार्यालय में हुई प्रैसवार्ता में डी.एस.पी. टांडा गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि आरोपी सोनू ने प्राथमिक पूछताश दौरान बताया कि उसके पिता सरबजीत सिंह और दलवीर कौर के बीच में अवैध संबंधो को लेकर गुस्सा था और उसने कई बार अपने पिता को महिला दलवीर कौर को इससे मना किया था। जब गत दिवस दलवीर कौर अपनी ननद सरबजीत कौर के साथ उसके गन हॉउस में आई तो अवैध संबंधो से दुखी सोनू ने पिस्तौल के साथ दलवीर कौर और सरबजीत कौर पर गोलिया मार दी वारदात को अंजाम देने के बाद सोनू मौके से फरार हो गया। जिसको आज ग्रिफ्तार किया गया है और उसके कब्ज़े से वारदात में उपयोग लाया गया पिस्तौल भी बरामद कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here