नशीले पाऊडर बेचती 2 महिलाएं काबू, पुलिस ने शुरू की जांच

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। टांडा पुलिस की टीम ने चंडीगढ़ कलोनी नज़दीक दो महिलाओं को नशीले पदार्थ सहित काबू किया है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह ने बताया कि काबू की आरोपी महिलाओं की पहचान सरबजीत कौर उफऱ् रोडी पत्नी रूपलाल निवासी चंडीगढ़ कालोनी तथा उसकी बहन रज्जी उर्फ मोटो पत्नी गुरमीत सिंह निवासी चौटाला के रूप में हुई है।

Advertisements

थानामुखी ने बताया कि पुलिस की टीम जब दशमेश नगर टांडा नज़दीक गश्त कर रही थी तो किसी ने उन्हें सूचना दी कि उक्त आरोपी सरबजीत कौर रोडी तथा उसकी बहन रज्जी बड़े स्तर पर नशीला पाऊडर बेचने का धंधा करती है तथा अब करफ्यू दौरान भी अपने घर के समीप नशीला पदार्थ ग्राहकों को बेच रही है। पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर जब चंडीगढ़ कलोनी नज़दीक बताए गए स्थान पर छापेमारी की तो महिलाओं के पास ग्राहक के रूप में खड़े दो नौजवान मोटरसाईकल पर सवार होकर फऱार होने में सफल हो गए।

पुलिस की टीम ने उक्त दोनों अरोपी महिलाओं को काबू कर रोडी के कब्जे से 121 ग्राम नशीला पाऊडर तथा रज्जी के कब्जे से 109 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद करके एनडीपीएस एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर अगली कार्यवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here