पार्षद नीति तलवाड़ ने निजी वेतन से करवाया सडक़ों का पैच वर्क

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पार्षद तलवाड़ ने पार्षद बनने से पहले कहा था कि मोहल्ले की हर समस्या उनकी अपनी है और उस का समाधान निकालना ही मेरी प्राथमिकता होगी। इस बात पर उन्होंने पूरे पांच साल पहरा दिया है और आज भी मोहल्ला गौतम नगर में अपने वेतन से पैच वर्क का कार्य शुरू करवा कर कथनी और करनी की धनी होने का सबूत दिया है। उपरोक्त शब्द गौतम नगर सेवा सोसायटी के प्रधान अशोक खुल्लर ने आज पार्षद नीति तलवाड़ दवारा मोहल्ला गौतम नगर में सडक़ों पर पैच वर्क का कार्य शुरू करवाने के अवसर पर कहे।

Advertisements

श्री खुल्लर ने कहा कि पार्षद को आज तक जितना वेतन मिला, उसे ईमानदारी से वार्ड के विकास कार्यों के लिए खर्च किया गया। उन्होने कहा कि पार्षद तलवाड़ की बदौलत आज गौतम नगर पार्क, सडक़ें , स्ट्रीट लाईटें सुव्यवस्थित स्थिति में हैं।

इस अवसर पर पार्षद नाति तलवाड़ ने कहा कि जनता ने जिस सेवा भाव के लिए उन्हे जिम्मेवारी सौंपी थी, उन्होंने उसे पूरा करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से वार्ड का उत्थान निरंतर जारी है और यह लगातार जारी रहेगा। उन्होने लोगों से अपील की कि वो सवच्छता की महत्ता को समझते हुए इसे बनाए रखने में अपना सहयोग दें। इस अवसर पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, भरत गंडोतरा, गगन बत्तरा, अशोक मल्होत्रा अदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here