लॉयन रणजीत सिंह राणा मल्टीपल अवार्ड से सम्मानित 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): लॉयनज़ क्लब इंटरनैशनल के मल्टीपल डिस्ट्रिक 321 का अवार्ड समारोह हरिद्वार (उत्तराखंड) में मल्टीपल चेयरमैन लॉयन नाकेश गर्ग जी की अध्यक्षता में हुआ। जिसमें पास्ट इंटरनैशनल प्रैज़ीडैंट लॉयन नरेश अग्रवाल जी, इंटरनैशनल डायरैक्टर लॉयन जतिन्दर चौहान जी ने लॉयनज़ क्लब डिस्ट्रिक 321-डी के स्पोर्टस चयेरमैन लॉयन रणजीत सिंह राणा को इस साल समाज सेवा के कार्यों तथा नौजवानों तथा बच्चों को खेलों के प्रति उत्साहित करने के लिए लॉयनज़ क्लब इंटरनैशनल मल्टीपल 321 के बैस्ट लॉयन के अवार्ड के साथ सम्मानित किया। इस अवसर पर लॉयनज़ क्लब डिस्ट्रिक 321-डी के गर्वनर लॉयन दविन्दर पाल अरोड़ा ने कहा कि लॉयन रणजीत सिंह राणा को यह अवार्ड उनके द्वारा किये गये समाज सेवा के कार्यों के कारण मिला है।

Advertisements

जिससे यह पता चलता है कि लॉयन रणजीत सिंह राणा समाज सेवा के लिए पूरी तरह समर्पित हैं। उन्होंने कहा कि लॉयन रणजीत सिंह राणा ने समाज सेवा के कार्यों के साथ-साथ डिस्ट्रिक 321-डी के स्पोर्टस चेयरमैन होते हुये नौजवानों तथा बच्चों को खेलों के प्रति उत्साहित किया तथा अलग-अलग खेलों के टूर्नामैंट करवाये। स्कूलों में भी स्पोर्टस मीट करवाईं जिससे लॉयन रणजीत सिंह राणा ने समाज में एक बढ़िया समाज सेवी की पहचान बनाई है। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार ओर से भी 15 अगस्त के अवसर पर लॉयन रणजीत सिंह को सम्मानित किया गया था। लॉयन रणजीत सिंह राणा हर समय ज़रूरतमंदों की मदद के लिए तैयार रहते हैं।

इस अवसर पर लॉयन रणजीत सिंह राणा ने अवार्ड मिलने के अवसर पर कहा कि मैं मल्टीपल 321 के चेयरमैन लॉयन नाकेश गर्ग तथा डिस्ट्रिक 321-डी के गर्वनर दविन्दर पाल अरोड़ा, लॉयन सुरिन्दर पाल सौंधी गवर्ननर (इलैक्ट), वाईस गर्वनर लॉयन रछपाल सिंह बच्चाजीवी, वाईस गर्वनर वी.एम.गोयल जी का बहुत आभारी हूं। लॉयन राणा ने कहा कि यह अवार्ड मैं अपने लॉयनज़ क्लब होशियारपुर प्रिंस के सभी मैंबरों, कोच साहिबान, टीचर्ज़ साहिबान तथा खिलाड़ियों को समर्पित करता हूं जिनका मेरे द्वारा किये गये प्रोजैक्टों में विशेष सहयोग रहता है। उन्होंने कहा कि वो हमेशा ही समाज सेवा तथा खेलों के प्रति नौजवानों तथा बच्चों को उत्साहित करने की कोशिश जारी रखेंगे। इस अवसर पर पास्ट डिस्ट्रिक गर्वनर लॉयन सुदीप गर्ग जी, लॉयन मनोहर सिंह भोगल, लॉयन विरसा सिंह, रीजन चेयरमैन राजिन्दर प्रसाद, लॉयन प्रशांत जी भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here