कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने किया गांवों का दौरा, गांव आदमवाल में खेल स्टेडियम के लिए सौंपा 5 लाख रुपए का चैक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा की ओर से लगातार गांवों का दौरा जारी है, ताकि गांवों की मांगों के अनुसार काम करवा कर गांवों की नुहार बदली जा सके। गांव आदमवाल में खेल स्टेडियम के लिए 5 लाख रुपए का चैक सौंपते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि उनकी ओर से गांवों के दौरे इसी तरह जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि गांवों में जाकर पता लगता है कि संबंधित गांव की क्या मुश्किलें हैं। उन्होंने कहा कि जहां विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी वहीं सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं को सुचारु ढंग से योज्य व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गांव वासियों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरुरी है, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता है। उन्होंने गांव वासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जहां विकास के पक्ष से कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योज्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी। श्री अरोड़ा ने कहा कि उनकी ओर से विशेष तौर पर विकास कार्यों के साथ-साथ खेल स्टेडियम के लिए गांवों को चैक सौंपे जा रहे हैं, ताकि पंजाब की जवानी को तंदुरु स्त व स्वस्थ बनाया जा सके।

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि गांव वासी नशे के खिलाफ एकजुट हों, क्योंकि एकजुटता से ही नशे के कुष्ठ को जड़ से खत्म किया जा सकता है। उन्होंने कहाकि लड़कियों को भी पढ़ाई के अधिक से अधिक अवसर प्रदान किए जाएं। उन्होंने कहा कि अवसर मिलने पर लड़कियां सिद्ध कर रही हैं कि वे कोई भी मंजिल पा सकती हैं। इस मौके पर सरपंच रमा, सतवीर सिंह, साधु राम, मनप्रीत सिंह, बूटा राम, हरपाल सिंह, अनिल कुमार, एस.पी. सिंह, कर्म चंद, कुलदीप अरोड़ा, सुनील कुमार, कमल कुमार व महिंदर पाल के अलावा अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here