सेंट सोल्जर: छात्रों ने देशभक्ति के रंग में रंगते हुए मनाया स्वतंत्रता दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स की जिला होशियारपुर की सभी शाखाओं में आज़ादी को दिवस को समर्पित देशभक्ति के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्कूल कैंपस और छात्र देशभक्ति के रंग में रंगे हुए थे। इस अवसर पर स्कूल डायरेक्टर सुखदेव सिंह, इंदर कुमार साहनी, एस.एल. काजल तथा प्रिंसिपल शैली भल्ला, उर्मिल सूद, सतविंदर कौर, सुखजिंदर कौर, सुशील सैनी, किरण बाला तथा रुपिंदरजीत सिंह ने परेड से सलामी ली ओर तिरंगा फहराया तथा सभी छात्रों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

Advertisements

इस मौके पर छात्रों द्वारा ‘तेरी मिटटी में मिल जावां, भारत यह है रहना चाहिए’ पर कोरियोग्राफी, ‘वन नेशन इन यूनिटी’ पर डांस और ग्रुप सांग पेश कर सभी का मन मोह लिया। इसके इलावा छात्रों द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों के परिवारों का हाल ब्यान करती हुई एक स्किट भी पेश की गई।

गढ़शंकर ब्रांच के छात्रों ने तहसील स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते हुए परेड में दूसरा स्थान प्राप्त किया। अंत में सभी छात्रों में आजादी दिवस की खुशी सांझी करते हुए स्कूल प्रबंधकों की ओर से मिठाई बांटी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here