दो माह में शहर के अधिकतर विकास कार्य किए जाएंगे पूरे: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ऐतिहासिक श्री हरिबावा मंदिर की सडक़ का निर्माण कार्य शुरु होने से और ड्रेनेज का पाइज डाले जाने से मोहल्ला निवासियों को काफी राहत मिलेगी और लंबे समय से चली आ रही समस्या दूर होगी। यह स्थान जितना महान है इसकी गरिमा को कायम रखना हमारा फर्ज है तथा इसकी ऐहिासिकता को कायम रखने के लिए सडक़ निर्माण बहुत जरुरी था। इसलिए 12.66 लाख रुपये की लागत से बनाई जाने वाली इस सडक़ का कार्य शुरु करवा दिया गया है। यह जानकारी कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने हरि नगर में श्री हरिबावा मंदिर को जाती मुख्य सडक़ के कार्य का शुभारंभ करवाते हुए कही।

Advertisements

ऐतिहासिक श्रीहरि बावा मंदिर की सडक़ का निर्माण कार्य शुरु, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा किया शुभारंभ

इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि जल निकासी के लिए मेन सीवरेज से जोडऩे हेतु 600 फुट पाइप भी डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि शहर के कौन-कौन से मुख्य विकास कार्य जोकि लंबे समय से भाजपा-अकाली सरकार की अनदेखी का शिकार रहे हैं करवाए जाने हैं तथा 2 माह के भीतर ही सभी कार्य पूर्ण किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा एवं शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा जिन्हें सरकार ने हाल ही में इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की जिम्मेदारी सौंपी है ने इस सडक़ के लिए काफी प्रयास किए हैं। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ में मटीरियल डालते समय किसी भी तरह से समझौता न करें बल्कि मोहल्ला निवासियों को एक बेहतरीन सडक़ बनाकर दें ताकि यहां से गुजरने वालों का सफर सुखद हो सके।

इस मौके पर मंगल दास, पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा, सुमेश सोनी, संदीप नागौरी, नवप्रीत रैहल, लवली ठाकुर, एडवोकेट आर.के. ढांडा, रवि शर्मा, नरिंदर सेठी, कृष्ण देव महेन्द्रू, रमेश मरवाहा, चमन लाल शर्मा, पंकज जोशी, बनी जोशी, किशन, वरिंदर दत्त वैद, अशोक मेहरा, सतनाम, नंद किशोर, विनोद पराशर, अनिल महाजन, विक्रम शर्मा बोबी, धीरज शर्मा, पंकज शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here