24 घंटों में चार मामले दर्ज, 66 बोतलें अवैध शराब बरामद, ट्रैक्टर की टक्कर से तीन घायल

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। पिछले 24 घंटे में हमीरपुर जिले में चार आपराधिक मामले पंजीकृत हुए हैं इनमें से तीन मामले हिमाचल प्रदेश आवकारी अधिनियम के तहत दर्ज हुए और एक मामला घटना का दर्ज हुआ है। इस संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि एक मामले में सुजानपुर के सिंधु चौक में चिकन की दुकान से पुलिस ने 42 बोतलें जब्त की है। मिली जानकारी के अनुसार एएसआई चमन लाल ने गश्त दौरान रात करीब 8:30 बजे सुजानपुर के सिंधु चौक पहुँचे तो कर्म चंद पुत्र हरभज सिंह निवासी वार्ड नंबर 2 तहसील सुजानपुर की चिकन की दुकान से 42 बोतलें अवैध शराब बरामद की। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisements

12 बोतले अवैध शराब के आरोप में रवि पर मामला दर्ज

दूसरे मामले में थाना भोरंज के पुलिस कर्मचारियों ने गत रात करीब 12:30 बजे जाहू के पास सुलगवान की तरफ से एक मोटरसाइकल को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली। जहां मोटरसाइकिल पर बंधे थैले से 12 बोतलें अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान रवि कुमार पुत्र अजीत सिंह गांव घुमारवीं डाकघर लगमनहवीं तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

संसार चंद से 12 बोतल अवैध शराब बरामद

वहीं, तीसरे मामले में थाना भोरंज के जाहु बस अड्डे के पास रविवार सुबह करीब 9:30 बजे एक मोटरसाइकल सवार की तलाशी लेने पर उसके बैग से 12 बोतलें अवैध शराब बरामद की गई। मोटरसाइकल चालक की पहचान संसार चंद पुत्र नत्थु राम निवासी गांव भटेड डाकघर तरक्वाड़ी तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बस्सी में ट्रैक्टर की चपेट में आने से तीन लोग घायल

एक अन्य मामले में थाना भोरंज में दुर्घटना का मामला दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार प्रीति देवी पुत्री प्रेम चंद गांव समताना डाकघर धंगोटा तहसील बड़सर जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पिछले कल 31 अगस्त को सायं करीब 7:15 बजे वह अन्य दो साथियों के साथ अपने पिता के क्वाटर से बस्सी-भकरेडी सडक़ पर घूमने गई थी। जब वे आँगनबाड़ी केंद्र के पास पहुंचे तो आईटीआई की तरफ से आ रहे एक ट्रैक्टर ने इन तीनों को टक्कर मार दी जिससे तीनों घायल हो गए। आरोपी की पहचान प्रीतम चंद पुत्र काली दास गांव सुंगरवाड डाकघर टिक्करी मिनहांसा तहसील भोरंज के रूप में हुई है।
डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि उपरोक्त चार मामले दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here