18 सफाई सेवकों की सर्विस हुई रेगूलर, डा. राज ने नियुक्ति पत्र सौंप दी बधाई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मेरे हल्के के हर वर्ग के साथ संबंधित मेरे लोगों की समस्याएं सरकार तक पहुंचाना और उनको हल करवाना मेरी मूल जिम्मेवारी है। यह विचार हल्का चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने व्यक्त किए। इस मौके पर डा. राज कुमार ने अपने हल्के के स्कूलों में सफाई सेवकों (दर्जाचार) पार्ट टाईम वर्करों की सेवाएं रैगूलर करवाई गई। बीते दिनों डा. राज ने सेवा रैगूलर करने के पत्र इन सफाई सेवकों को सौंपते उनको बधाई दी और मेहनत व लगन के साथ अपनी ड्यूटी करने पर उनकी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इन कर्मियों ने शिक्षा विभाग की समय-समय पर जारी हिदायतें अनुसार अपनी ड्यूटी निभाई और स्क्रीनिंग कमेटी के पास अपनी योगिता सिद्ध की।

Advertisements

जिस कारण कमेटी ने इनको रैगूलर करने को प्रवानगी दी। यह कर्मचारियों को अपना परख समय सफलता पूर्वक पार किए जाने पर पे बैंड 4900/10680 ग्रेड पे 1650 में लागू मूल वेतन और पंजाब सरकार द्वारा प्रवानिक अन्य भत्ते मिलने योग्य होंगे। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि उनको हार्दिक खुशी है कि उनके हल्के के 18 कर्मचारी इस लैवल तक पहुंचे है। उन्होंने अपनी शुभ इच्छाए देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार पड़ावबद्धी अपने किए वायजे पूरे कर रही है और यह भी कदम इसी दिशा में उठाया गया है। इस मौके पर रैगूलर हुए कर्मचारियों की खुशी देखते ही बनती थी और उन्होंने डा. राज का दिली शुक्रिया अदा किया।

डा. राज कुमार ने कहा कि हल्के के हर वर्ग, किसान, दलित, महिलाओं, बच्चों, विद्यार्थियों, नौजवानों की बेहतरी और विकास के लिए उधम करने के लिए वह विचारवान और वचनबद्ध है। इस मौके पर तृप्ता देवी, कांता देवी, निर्मल कौर, कमलजीत कौर, अवतार कौर, तृप्ता देवी मांझी, रानी, कमला रानी, जसवीर कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here