गांव गोबिंदपुर खुण-खुण की पंचायत और गांव के गणमान्य लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की विकासशील नीतियों तथा हल्का शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया द्वारा बिना भेदभाव के करवाए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर गांव गोबिंदपुर खुण-खुण की पंचायत व समस्त पंचायत सदस्यों के अलावा गांव के गणमान्यों ने अकाली-भाजपा तथा आम आदमी पार्टी को छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे विधायक आदिया ने उनका पार्टी में स्वागत करते हुए सम्मानित किया। इस मौके पर सरपंच मनदीप कौर व अन्यों ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पंजाब को पुन: विकास के मार्ग पर अग्रसर किया है तथा विधायक आदिया द्वारा हल्का शाम चौरासी के विकास के लिए सरकार से अलग-अलग प्रोजैक्ट तथा करोड़ों रुपये मंजूर करवाकर हल्के के विकास को जो प्राथमिकता दी है उसका समस्त हल्का निवासियों पर विशेष प्रभाव पड़ा है तथा इसी के चलते ही उनकी पंचायत एवं गांव के गणमान्यों ने उनका साथ देने का निर्णय लिया है।

Advertisements

बिना भेदभाव सर्वपक्षीय विकास करवाना ही है कांग्रेस सरकार का उद्देश्य: विधायक आदिया

 

इस मौके पर विधायक पवन कुमार आदिया ने पंचायत व पंचायत सदस्यों के अलावा गणमान्यों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि पूरे हल्के में करवाए जा रहे विकास कार्यों की गति को कभी धीमा नहीं होने दिया जाएगा तथा हल्के के गांवों को शहरों जैसी सुविधाओं से परिपूर्ण करके लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के प्रयास लगातार जारी हैं। इसी कड़ी के तहत उन्होंने गांव में गलियों एवं नालियों के कार्य करवाने हेतु 6 लाख 30 हजार रुपये का चैक पंचायत को भेंट किया तथा मिट्ठेवाल से गांव गोबिंदपुर खुण-खुण तक की मुख्य सडक़ के लिए 25 लाख रुपये की ग्रांट भी जल्द जारी करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सडक़ बनने से गांव निवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी होगी तथा मार्ग पर सफर सुखद होगा।

गांव के विकास के लिए विधायक आदिया ने सौंपी 6.30 लाख की ग्रांट, सडक़ के लिए जल्द जारी होगी 25 लाख की राशि

विधायक आदिया ने लोगों को विश्वास दिलाया कि अकाली-भाजपा सरकार के समय से उनके क्षेत्र के लंबित व अनदेखी का शिकार हुए विकास कार्यों को भी जल्द से जल्द शुरु करवाकर पंजाब सरकार के सर्वपक्षीय विकास के उद्देश्य को पूर्ण किया जाएगा। इस दौरान गांव निवासियों की तरफ से विधायक आदिया को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर मोहन सिंह, सतनाम सिंह, सर्बजीत कौर, शकुंतला देवी, गुरबख्श कौर, कुलविंदर सिंह, सुखदेव सिंह, बलजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, प्रीतम सिंह, बलवीर सिंह, गुरमुख सिंह, सिमरनजीत सिंह, जशनदीप सिंह, मनवीर, गगन, हैप्पी, दमन सिंह सहित बड़ी संख्या में गांव के गणमान्य लोग कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर अन्य के अलावा प्रधान गुरविंदर सैनी, राजू कोटला, अमनदीप, सतनाम कौर सरपंच घासीपुर, प्रेम लाल गोबिंदपुर खुण-खुण आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here