परिवहन निगम का टल्ली कंडक्टर सवारियों से उलझा, निगम ने तुरंत एक्शन लेकर बस से उतारा

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। एचआरटीसी कि टल्ली कण्डक्टर पहले सवारियों से उलझा फिर पैसों से भरा बैग व टिकट मशीन सीट पर पटक दिए। हालत बिगड़ते देख परिवहन निगम को सूचना दी गयी। निगम ने टल्ली कंडक्टर को तुरंत बस से उतार कर नया कण्डक्टर बस में ड्यूटी पर तैनात किया। हमीरपुर एचआरटीसी बस में टल्ली कंडक्टर का सवारियों से उलझने और टल्ली होकर काम करने का वीडियो सामने आया है।

Advertisements

जानकारी के अनुसार सुबह के समय ही कंडक्टर टल्ली हो गया और बस रूट समताना गलोड हमीरपुर एचपी 67-4335 में चढ़ गया कि जैसे ही सवारियों की टिकटें काटने लगा तो झूलते हुए कंडक्टर ने पहले तो कई सवारियों की टिकटें ही गलत काट दी तो कई सवारियों के टिकट के एवज में दिए गए पैसों से बकाया तक वापिस नहीं दिया। ऐसे में बस में सवार एक व्यक्ति ने टल्ली कंडक्टर का विडीओ अपने मोबाइल से बना लिया। इतना ही नहीं टल्ली कंडक्टर ने सवारियों से उलझते हुए अपने पैसों से भरे हुए बैग को भी सीट पर पटक मारा और टिकट मशीन को भी वहीं पर फेंक दिया।

कंडक्टर की नशे की हालत को देखते हुए एचआरटीसी कार्यालय में सूचना दी गई जिस पर एक अन्य कंडक्टर को बुलाया गया। वहीं विभाग के पास शिकायत मिलने पर कंडक्टर का मैडिकल करवाया गया है और कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। आरएम हमीरपुर विवेक लखनपाल बताया कि राकेश कुमार कंडक्टर का मेडिकल करवाया गया है और कंडक्टर के खिलाफ काननून कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here