मोदी के जन्मदिन पर बाली अस्पताल में लगाया गया फ्री मैैडिकल चैकअप कैंप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप डोगरा। एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 की ओर से प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर चल रहे ’’सेवा सप्ताह’’ को समर्पित एक फ्री मैडिकल कैंप बाली अस्पताल होशियारपुर में लगाया गया। जिसके मुख्यातिथि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सेवा सप्ताह के ऑल इंडिया संयोजक अविनाश राय थे। इस अवसर पर एलायन्स क्लब इंटरनैशनल के ए.डी.सी.टू इंटरनैशनल एैली अशोक पूरी प्रोजैक्ट चेयरमैन वी.डी.जी-2, एैली. सुमेश कुमार तथा वी.डी.जी-3 एैली पुष्पिन्द्र शर्मा के साथ जगदीप सिंह पाहवा, जे.बी.बहल, रजिन्द्र सिंह सचदेवा तथा डा. रमन घई विशेष रूप से पहुंचे। हड्डियों तथा आंखों के इस कैंप में डा. एम. जमील बाली तथा डा. नवनीत गुलज़ार चग्गरां ने अपनी-अपनी मैडिकल टीम के साथ मरीज़ों का परीक्षण किया। इस प्रोग्राम के प्रोजैक्ट चेयरमैन एैली खलील अहम्मद, एैली दलजीत अजनोहा तथा एैली विकास सूद थे।

Advertisements

’’सेवा सप्ताह’’ के अन्तर्गत लगाये गये मैडिकल कैंप की शुरूआत रोटरी आई बैंक के जसवीर सिंह, जसदीप सिंह पाहवा तथा डा. नवनीत गुलजार ने आंखों की देखभाल, आंखों का दान तथा अन्धराते को दूर करने के लिए आंखों के आप्रेशन के बारे में सभी मरीज़ों को जागृत किया। इस अवसर पर एैली नवनीत बाली, एैली. अरीफ बाली के साथ डा. साबर आलम, मुहम्मद सलीम तथा अमनदीप कौर ने मरीजों की अच्छी तरह से देखभाल के लिए इन्तजाम किए। प्रोग्राम के महूर्त के अवसर पर अविनाश राय खन्ना सारे देश विशेष रूप से जम्मू में किए जा रहे समाज सेवी कार्यों की जानकारी दी।

उन्होंने एलायन्स क्लब के डा. एम.जमील बाली तथा एैली. अशोक पूरी को समूह एलायंस परिवार के साथ समाज सेवा के कार्यों में बढ़चढ़ कर काम करने के लिए बधाई दी। उन्होंने बताया कि हमें समाज के किसी भी काम के लिए अपनी योग्यता मुताबिक योगदान डालना चाहिए। आपका छोटा सा योगदान भी समाज को प्रफूलित करने के लिए एक सराहनीय कदम है। इस अवसर पर विजय अग्रवाल, राजेश नक्कड़ा, अश्विनी ओहरी तथा एडवोकेट नवजिन्द्र सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए।
प्रोग्राम के अन्त में डा. रमन घई, जसदीप सिंह पाहवा, नवनीत गुलज़ार चग्गरां, रजिन्द्र सिंह सचदेवा तथा जे.बी.बहल को दोशाला देकर सम्मानित किया गया। आज के इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए तथा एलायन्स क्लब को उत्साहित करने के लिए अविनाश राय खन्ना आल इण्डिया संयोजक सेवा सप्ताह केा सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here