गांव बुड्डी पिंड स्कूल में विद्यार्थियों के हुए सहशिक्षण मुकाबले

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। विद्यार्थियों को तंदुरुस्ती व सेहत संभाल के प्रति जागरूक करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से चलाए गए मिशन तंदुरुस्त पंजाब के अंतर्गत सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल बुड्डी पिंड में विद्यार्थियों के पोस्टर मेकिंग व क्विज मुकाबले करवाने के उपरांत एक जागरूकता रैली निकाली गई। इस बारे में जानकारी देते हुए प्रिंसिपल भूपेंद्र सिंह ढट्ट ने कहा कि विभागीय दिशा निर्देश के अनुसार मनाए गए पंदरवाड़े के दौरान विद्यार्थियों की अलग-अलग गतिविधियां करवाई गईं। जिनके माध्यम से विद्यार्थियों को अच्छी सेहत और तंदुरुस्ती के प्रति जागरूक किया गया।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इस पखवाड़े के दौरान करवाए गए जूनियर वर्ग के विद्यार्थियों के पोस्टर मेकिंग मुकाबले में मनजोत कौर, अरविंदर कौर व नवकीरत सिंह विजेता रहे। इसी तरह सीनियर वर्ग में करवाए गए क्विज मुकाबले में साहिबजादा अजीत सिंह हाउस की टीम ने पहला स्थान, साहिबजादा फतेह सिंह हाउस की टीम ने दूसरा स्थान व साहिबजादा जोरावर सिंह हाउस की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिंसिपल भूपेंद्र सिंह ढ़ट्ट ने विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया। आम लोगों को सेहत और तंदरुस्ती के प्रति जागरूक करने के लिए विशेष जागरूकता रैली भी निकाली गई।

जागरूकता रैली को प्रिंसिपल भुपेंद्र सिंह ढ़ट्ट ने हरी झंडी देकर रवाना किया और विद्यार्थियों ने पोस्टर, नारों व स्लोगन आदि से लोगों को अच्छी सेहत और तंदरुस्ती के प्रति जागरूक किया। इस दौरान सुरिंदर पाल सिंह, रविंद्र कुमार, जसविंदर कौर, रेशम कौर, गुरमीत सिंह, रणजीत कौर, पूनम धवन, सुखजीत कौर, पूजा, अजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, हरमीत सिंह, दलजीत सिंह, संदीप कुमार, नवदीप सिंह, गुरदीप सिंह, तोती राम के अलावा पूरा स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here